scriptजोधपुर में मेडिकोज बोले – एकेडमिक इंचार्ज ने जड़ा थप्पड़, इंचार्ज ने आरोप नकारा | medicos blamed incharge of beating them | Patrika News
जोधपुर

जोधपुर में मेडिकोज बोले – एकेडमिक इंचार्ज ने जड़ा थप्पड़, इंचार्ज ने आरोप नकारा

एकेडमिक इंचार्ज ने आरोप लगाया कि कॉलेज में मेडिकोज समय से पहले चुनाव करवा रहे थे।

जोधपुरAug 24, 2017 / 10:21 am

Abhishek Bissa

SN Medical College, Student union elections, medical college, medicos, Jodhpur

SN Medical College, Student union elections, medical college, medicos, Jodhpur

जोधपुर. डॉ एसएन मेडिकल कॉलेज में बुधवार को एकेडमिक इंचार्ज डॉ अफजल हकीम पर साल 2014 के एमबीबीएस मेडिकोज ने थप्पड़ जडऩे का आरोप लगाया। जबकि एकेडमिक इंचार्ज ने इस बात को नकार दिया। एकेडमिक इंचार्ज ने आरोप लगाया कि कॉलेज में मेडिकोज समय से पहले चुनाव करवा रहे थे। इस बीच कई घंटों तक कॉलेज में हंगामा चलता रहा और मेडिकोज ने प्रदर्शन किया।
2014 बैच के अंकित बजाज ने आरोप लगाया कि सुबह वे चुनाव को लेकर कॉलेज के एलटी रूम में कॉमन पैनल बना रहे थे। जहां बाहर गार्ड व पुलिस खड़े थे। इस दौरान कॉलेज एकेडमिक इंचार्ज अफजल हकीम ने उनसे गाली-गलौच कर बाल खींच लिए और थप्पड़ जड़ दिया। मेडिकोज ने कहा कि वे हर बात में उन्हें दबाते और कॅरियर खराब करने की बात करते हैं। मेडिकोज का आरोप था कि कॉलेज प्रशासन उन सभी को दबाव में लेकर कॉलेज के चुनाव करवा रहा है।
डॉ अफजल ने नकार दिए आरोप


डॉ अफजल हकीम का कहना है कि 2014 बैच के मेडिकोज ने कहा कि वे एकराय होकर मीटिंग करेंगे। जिसकी उन्हें अनुमति मिल गई। किसी का फोन आया कि मीटिंग के बजाय मेडिकोज ने बैलेट छापकर वोटिंग करना शुरू कर दिया था। जबकि यह दिन नामांकन भरने का था। मैंने एकराय होने को कहा था लेकिन इन्होंने वोटिंग करवा ली। मैंने केवल उनको रोका था जिस पर मेडिकोज ने थप्पड़ जडऩे का आरोप लगा दिया। यह आरोप निराधार है। इस बीच ईएनटी विभाग के डॉ नवनीत अग्रवाल ने भी समझाइश की। कॉलेज परिसर में पुलिस बल तैनात किया गया।
सुर्खियों में मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल डॉ अमिलाल भाट के पहुंचने के बाद उन्होंने मेडिकोज को बुलाकर वार्ता की। वार्ता में एकेडमिक इंचार्ज को हटाने की मांग रखी। प्रिंसिपल ने लिखित शिकायत मांगी लेकिन विद्यार्थियों ने इनकार कर दिया। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले कुछ मेडिकोज को अनुपस्थित रहने के कारण कॉलेज प्रशासन ने परीक्षा में बैठने से रोका था। इन्हीं दिनों में कॉलेज के मेडिकोज पर दंपती के साथ छेडख़ानी करने का भी आरोप लग चुका है।
अंदर परीक्षा, बाहर हंगामा


एक ओर जहां कॉलेज में हंगामा चल रहा था। वहीं एमबीबीएस फस्र्ट ईयर विद्यार्थियों का ऊपर हॉल में परीक्षा चल रही थी। यह भी बताया जा रहा है कि कुछ मेडिकोज अटैंडेस शॉर्ट के चक्कर में जानबूझकर कॉलेज प्रशासन को भटकाने का प्रयास कर रहे हैं।
मेडिकोज ने नहीं दी शिकायत


हमने मेडिकोज से लिखित शिकायत मांगी है उन्होंने नहीं दी। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
– डॉ अमिलाल भाट, प्रिंसिपल, डॉ एसएन मेडिकल कॉलेज

Home / Jodhpur / जोधपुर में मेडिकोज बोले – एकेडमिक इंचार्ज ने जड़ा थप्पड़, इंचार्ज ने आरोप नकारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो