scriptसीएम से मिले सांसद गहलोत | member parliament Gehlot met the CM ashok gehlot | Patrika News
जोधपुर

सीएम से मिले सांसद गहलोत

राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से जयपुर में उनके निवास पर मुलाकात की। उन्होंने जोधपुर में टैक्सटाइल पार्क की स्थापना करने की पुरजोर पैरवी की।

जोधपुरMar 14, 2021 / 11:14 pm

Avinash Kewaliya

सीएम से मिले सांसद गहलोत

सीएम से मिले सांसद गहलोत

जोधपुर। राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से जयपुर में उनके निवास पर मुलाकात की। उन्होंने जोधपुर में टैक्सटाइल पार्क की स्थापना करने की पुरजोर पैरवी की। औद्योगिक शहर पाली व बालोतरा के कपड़ा उद्योग का भी हवाला दिया। उन्होंने टैक्सटाइल पार्क के लिए पर्याप्त भूमि व पानी की उपलब्धता का हवाला दिया। कपड़ा उद्योग के कुशल कामगार भी उपलब्ध है और तकनीकी शिक्षा का भी हब है।
साथ ही जिले के बोरानाडा में रीको की अवाप्त की गई भूमि को भी औद्योगिक विकास के लिए शीघ्र विकसित करते हुए उद्यमियों को सरल प्रक्रिया के तहत औद्योगिक भूखण्ड उपलब्ध कराए जाने एवं तिंवरी औद्योगिक क्षेत्र में भी मूलभूत सुविधाओं को विकसित करने की मांग रखी। इंदिरा गांधी नहरी तंत्र के राजीव गांधी लिफ्ट केनाल के वर्षों से लंबित विस्तार प्रोजेक्ट पर जल्द काम करवाने की मांग भी रखी। कोरोना जागरूकता, कोरोना वैक्सीनेशन पर जागरूकता और मास्टर प्लान की पालना का भी आग्रह किया। शहर को हेरिटेज सिटी के रूप में विकसित करने के लिए राज्य स्तर पर कार्य योजना बनाकर इसकी क्रियान्विति सुनिश्चित करने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो