scriptझगड़ा करके भाग रहे युवकों को रोकना पुलिस को पड़ गया भारी, टक्कर मार किया वाहन चढ़ाने का प्रयास | men attacked on police after fighting in jodhpur | Patrika News
जोधपुर

झगड़ा करके भाग रहे युवकों को रोकना पुलिस को पड़ गया भारी, टक्कर मार किया वाहन चढ़ाने का प्रयास

युवकों ने बोरानाडा थाने की जीप को टक्कर मारकर दी और नाकाबंदी के लिए लगे बैरियर को टक्कर मार वाहन भगाने लगे।

जोधपुरOct 14, 2018 / 11:21 am

Harshwardhan bhati

fight in jodhpur

fight in jodhpur, Attack on police, jodhpur police, jodhpur crime news, jodhpur news, jodhpur news in hindi

जोधपुर. झगड़ा करने के बाद कैम्पर में सवार होकर भाग रहे दो युवकों ने न सिर्फ पुलिस जीप व बैरियर को टक्कर मारी और पुलिस पर वाहन चढ़ाने का प्रयास किया। पकड़े जाने पर इन्होंने पुलिस से धक्का-मुक्की भी की। राजीव गांधी नगर थाने में एसआइ कैलाशदान ने बताया कि शुक्रवार रात बोरानाडा क्षेत्र में दो युवक किसी से मारपीट कर कैम्पर से भाग निकले। डीपीएस चौराहे के पास बोरानाडा थानाधिकारी ने वाहन को रुकने का इशारा किया तो चालक वाहन को तेजी से बाइपास से होकर चौपासनी की तरफ भगा ले गया। इसके बाद राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने तिलवाडिय़ा फांटा के पास नाकाबंदी कर वाहन रोकने का प्रयास किया तो युवकों ने बोरानाडा थाने की जीप को टक्कर मारकर दी और नाकाबंदी के लिए लगे बैरियर को टक्कर मार वाहन भगाने लगे।
युवकों ने पुलिस जवानों पर वाहन चढ़ाने की कोशिश भी की। पुलिस ने पीछा कर अरना-झरना फांटा के पास वाहन रोक लिया और खुडियाला (बालेसर) निवासी ओमप्रकाश (27) पुत्र स्वरूपाराम प्रजापत और बांवरली निवासी पुखराज (30) पुत्र बंशीलाल मेघवाल को गिरफ्तार कर राजकार्य में बाधा, जानलेवा हमला व सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया। आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए गए।

Home / Jodhpur / झगड़ा करके भाग रहे युवकों को रोकना पुलिस को पड़ गया भारी, टक्कर मार किया वाहन चढ़ाने का प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो