scriptमोटरसाइकिल सवार युवकों ने आधी रात मचाया उत्पात | Motorcyclists raided midnight last night | Patrika News
जोधपुर

मोटरसाइकिल सवार युवकों ने आधी रात मचाया उत्पात

– चौहाबो के सेक्टर 7 में पथराव, महिला सहित आधा दर्जन घायल- मोहल्लेवालों ने एक युवक को पकड़कर पीटा, पांव में फ्रैक्चर, मोपेड जलाई- भागते युवकों ने मारपीट कर वाहनों में की तोड़-फोड़
-पत्रिका लेट नाइट

जोधपुरJun 10, 2019 / 01:54 am

yamuna soni

Motorcyclists raided midnight last night

मोटरसाइकिल सवार युवकों ने आधी रात मचाया उत्पात

जोधपुर.

देवनगर थानान्तर्गत चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर सात में रविवार देर रात मोटरसाइकिल सवार डेढ़-दो दर्जन युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। पथराव व मारपीट में एक महिला सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। भागते युवकों ने सेक्टर चार व नौ में कई लोगों से मारपीट और वाहनों में तोड़-फोड़ की। मोहल्लेवासियों ने एक युवक को पकड़कर पीट दिया और मोपेड आग के हवाले कर दी। सेक्टर नौ में भी एक वाहन जलाए जाने की सूचना है।
जानकारी के अनुसार सेक्टर सात में गणेश पार्क के पास देर रात 15-20 युवक आए और नारेबाजी करने लगे। सांप्रदायिक नारेबाजी भी की गई। मोहल्लेवासी बाहर आए तो मारपीट और पथराव किया। एक महिला सहित छह जनों के सिर में चोट आई और वे लहुलूहान हो गए। मोहल्लेवालों ने प्रतिरोध किया तो सभी युवक वहां से भाग निकले। इस दौरान एक युवक को मोहल्लेवालों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर डाली। उसकी मोपेड में तोड़-फोड़ कर आग लगा दी। पुलिस ने उस युवक को एमडीएम अस्पताल पहुंचाया। उसके पांव में फ्रैक्चर की सूचना है।
युवक ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त के साथ वहां से निकल रहा था तो लोगों ने उन्हें उत्पात करने वालों के साथ समझकर पिटाई कर डाली।
थानाधिकारी सरोज बैरवा का कहना है कि मारपीट व वाहन में आग लगाने की अलग-अलग घटनाएं हुईं हैं। कारण क्या है और उत्पात करने वाले कौन थे इसका पता लगाया जा रहा है।
अनेक सेक्टर में उत्पात, मारपीट व तोड़-फोड़
प्रतिरोध के चलते उत्पाती युवक सेक्टर सात से भागे। उन्होंने सेक्टर चार में राजू अरोड़ा से मारपीट की। रास्ते में जो वाहन नजर आए उनमें तोड़-फोड़ की। आमजन से मारपीट भी करते गए।
युवक के घर जाकर बाइक चलाई
पुलिस का कहना है कि मौके से पकड़ में आए युवक की पिटाई के बाद मोहल्लेवासी सेक्टर 9 में उसके घर पहुंचे, जहां खड़ी मोटरसाइकिल में तोड़-फोड़ कर आग लगा दी गई।
मोटरसाइकिल को आग लगाए जाने के बाद कुछ युवकों ने बाहर खड़ी साइकिलें भी आग में डाल दी। यह देख पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा, लेकिन मोहल्लेवासी आक्रोश जताने लगे। तब पुलिस ने कुछ युवकों को डण्डे मारकर स्थिति नियंत्रित करने का प्रयास किया।
उत्पात का कारण और युवकों का खुलासा नहीं
मोटरसाइकिल सवार युवक कौन थे और उन्होंने साम्प्रदायिक नारेबाजी क्यों की? उन्होंने सेक्टर सात में गणेश पार्क के पास उत्पात क्यों मचाया इस बारे में पता नहीं लग पाया है। मोहल्लेवालों ने पुलिस को बताया कि जो युवक पकड़ में आया है वो गली में आता जाता रहता है।

Home / Jodhpur / मोटरसाइकिल सवार युवकों ने आधी रात मचाया उत्पात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो