scriptबिदाई की रागिनी पहुंची जोधपुर, कहा बेटियों ने रियो में रखी लाज | Mr India 2015 and Bidaai fame Ragini reach Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

बिदाई की रागिनी पहुंची जोधपुर, कहा बेटियों ने रियो में रखी लाज

चर्चित धारावाहिक बिदाई की रागिनी शनिवार को एक स्पा के उद्घाटन के लिए जोधपुर पहुंची।

जोधपुरAug 20, 2016 / 06:37 pm

Nidhi Mishra

चर्चित धारावाहिक बिदाई की रागिनी शनिवार को एक स्पा के उद्घाटन के लिए जोधपुर पहुंची। धारावाहिक में अपने डस्की स्किन टोन के लिए उपेक्षित हुई रागिनी यानी पारुल चौहान को टीवी में हमने काफी संघर्ष करते देखा। पारुल ने एयरपोर्ट पर पत्रिका संवाददाता से बातचीत में बताया कि बिदाई धारावाहिक ने भारतीय मानसिकता की कई बातें उजागर की थीं। 
ALSO READ: कजली तीज के पहले दिन तेज आंधी के साथ बरसे बदरा, मौसम हुआ सुहाना

धारावाहि में बेटियों के गहरे रंग की उपेक्षा की गई थी। हमारे देश में आज भी इन बातों को मानने वाले लोग रहते हैं। हाल ही में रियो में तीन बेटियों ने देश का रोशन नाम किया और पदक जीत कर देश की लाज रखी। हैरानी वाली बात तो ये है कि उन्हीं में से एक बेटी के माता-पिता नहीं चाहते थे कि वो एेसा प्रोफेशन चुने। हालांकि उसके माता-पिता माने और आज उसने पूरे विश्व में भारत का नाम रोशन किया।
मि इंडिया 2015 भी पहुंचे सनसिटी

2015 में मि इंडिया का खिताब जीतने वाले जितेश ठाकुर भी शनिवार को जोधपुर पहुंचे। ठाकुर एयरपोर्ट पर मॉडल्स के साथ दिखाई दिए। ठाकुर ने मॉडल्स के साथ राजस्थान पत्रिका के लिए पोज दिया। वे यहां ओसियां में होने वाले किसी ब्रांड के फोटो शूट में हिस्सा लेने यहां पहुंचे हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो