scriptबिलाड़ा में अधिवक्ता की हत्या का आरोपी निकला कोरोना पॉजीटिव, बेटे ने वीडियो में कहा संवेदना व्यक्त करने न आएं | murder accused in bilara report came coronavirus positive | Patrika News
जोधपुर

बिलाड़ा में अधिवक्ता की हत्या का आरोपी निकला कोरोना पॉजीटिव, बेटे ने वीडियो में कहा संवेदना व्यक्त करने न आएं

अधिवक्ता नारायण सिंह की हत्या के आरोपियों में से एक आरोपी के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। चिकित्सा विभाग ने आरोपी के निवास स्थान पहुंचकर मकान को सील कर दिया। साथ ही आसपास के संपूर्ण क्षेत्र को सेनेटाइज करवाया गया है।

जोधपुरMay 31, 2020 / 12:18 pm

pawan pareek

murder accused in bilara report came coronavirus positive

बिलाड़ा में अधिवक्ता की हत्या का आरोपी निकला कोरोना पॉजीटिव, बेटे ने वीडियो में कहा संवेदना व्यक्त करने न आएं

बिलाड़ा/जोधपुर. अधिवक्ता नारायण सिंह की हत्या के आरोपियों में से एक आरोपी के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। चिकित्सा विभाग ने आरोपी के निवास स्थान पहुंचकर मकान को सील कर दिया। साथ ही आसपास के संपूर्ण क्षेत्र को सेनेटाइज करवाया गया है। आरोपी की पत्नी वारदात से पहले ही बच्चों सहित अपने पीहर चली गई थी।
अधिवक्ता के घर से उठा ली बैठक
हत्या के आरोपी के संक्रमित होने की जानकारी मृतक अधिवक्ता के पुत्र एवं परिजनों को मिलते ही उनके निवास स्थान पर रखी गई बैठक को हटा दिया गया। पुत्र सतपाल सिंह ने एक वीडियो जारी कर अपने मित्रों और परिजनों से आग्रह किया है कि उसने एवं उसके परिवार के सभी सदस्यों ने उसके पिता के शव को छुआ है और अंतिम संस्कार के दौरान साथ रहे हैं। ऐसे में संभव है कि वह और उसके परिजन कोरोना से संक्रमित हो गए हों। ऐसे में अब कोई भी संवेदना व्यक्त करने उनके घर पर नहीं आए।
अनगिनत लोगों के सम्पर्क आने से चिंता बढ़ी
ब्लॉक सीएमओ जितेंद्र सिंह चारण,उपखंड अधिकारी निशु कुमार अग्निहोत्री और तहसीलदार ताराचंद प्रजापत असमंजस में है कि अनगिनत लोग संक्रमित आरोपी के सम्पर्क में आए हैं। उनकी जानकारी एकत्रित कर जांच करवाई जाए। कारण कि आइसीएमआर ने हाल ही कोविड-19 के जांच की रणनीति बदलते हुए कहा कि ऐसे लोगों की जांच की जाएगी जो संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में है। जिनमें लक्षण नहीं दिख रहे हैं ऐसे सभी लोगों को 5 से 10 दिनों के लिए जांच के दायरे में रखा जाए।
प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग सक्रिय
उपखंड अधिकारी एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने चिकित्सा टीम के साथ आरोपी के घर जाकर आसपास क्षेत्र के लोगों से आग्रह किया कि सभी लोग गली से बाहर न आए। साथ ही आरोपी किस-किस के साथ रहा है इसकी जानकारी दें। वहीं ब्लॉक सीएमओ चारण ने बताया कि आरोपी को पकडऩे वाले पुलिस दल और अधिकारियों की भी जांच की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो