चाकू घोंपकर युवक की ली जान

चाकू घोंपकर युवक की ली जान
फलोदी. युवक की हत्या के बाद मोर्चरी के बाहर करवाई करती पुलिस

Mahesh Soni | Publish: Jul, 26 2019 05:41:15 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
फलोदी. क्षेत्र के सांवलनगर, मोटाई में आपसी रंजिश के चलते गुरुवार की रात चाकू घोंपकर एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई। इस मामले को लेकर आरोपियों के खिलाफ चाखू थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है।

जानकारी के अनुसार बीती रात में कुछ लोग एक युवक को खून से लथपथ हालत में फलोदी स्थित राजकीय चिकित्सालय लेकर पहुंचे। यहां चिकित्सकीय जांच में उसे मृत घोषित कर दिया गया तो शव को मोर्चरी में ले जाकर सुरक्षित रखवाया गया। शुक्रवार सुबह मृतक के परिजनों व पुलिस की मौजूदगी में उसका अंत्य परीक्षण करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस दौरान मोर्चरी के निकट काफी परिजन एकत्रित हो गए तथा पुलिस जाप्ता तैनात किया गया
हत्या का मामला दर्ज -
इसी बीच मृतक के भाई अशोक पुत्र नैनाराम विश्नोई निवासी सांवलनगर, मोटाई ने रिपोर्ट दर्ज करवाकर आरोप लगाया कि गांव के ही राकेश पुत्र रामूराम व छोटूराम पुत्र रतनाराम विश्नोई ने षडय़ंत्रपूर्वक फोन करके उसके भाई भागीरथराम को हथाई के लिए बुलाया तथा धारदार चाकू पेट में घोंप दिया। जिससे भागीरथ की मौत हो गई। उन्होंने इस षडय़ंत्र में रामूराम पुत्र भरमलराम विश्नोई के भी लिप्त होने का आरोप लगाया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned