आपसी कहासुनी के बाद बनाई थी बजरंगदास को मारने की योजना

आपसी कहासुनी के बाद बनाई थी बजरंगदास को मारने की योजना

Pawan Kumar Pareek | Updated: 02 Aug 2019, 11:47:43 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

दुर्गावता के बजरंग दास हत्याकाण्ड में पुलिस हिरासत में चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर कड़ी पूछताछ शुरू की है।

बालेसर (जोधपुर) . दुर्गावता के बजरंग दास हत्याकाण्ड में पुलिस हिरासत में चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर कड़ी पूछताछ शुरू की है। पुलिस की प्रारम्भिक पूछताछ में ही आरोपी ने हत्या करना स्वीकार कर लिया था।

बालेसर थानाप्रभारी देवेन्द्र सिंह ने बताया कि हत्या के आरोपी जेठूदास उर्फ नीरज कुमार ने आपसी कहासुनी के बाद बजरंग की हत्या करने की रणनीति बनाने की बात स्वीकार की है।

हत्या से पहले दिन आरोपी के परिजनों के साथ मृतक की बोलचाल हुई, जो बात जेठूदास को अखर गई तथा उसने बजरंग दास को जान से मारने की ठान ली। मौका देखकर वह राजीनामे के बहाने बुधवार देर रात्रि को बजरंग दास के साथ बाइक पर सवार हो गया। रास्ते में अंधेरा देखकर बजरंग दास को मौत के घाट उतार दिया।

 

पुलिस के आश्वासन पर माने थे परिजन

बजरंग दास की हत्या के बाद बुधवार रात्रि को परिजन अपनी मांगों को लेकर वारदात स्थल से शव न उठाने को अड़ गए थे। इसके बाद थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह राठौड़ ने समझाइश कर शव को सीएचसी में रखवाया। वहीं गुरुवार को परिजनों ने वारदात में अन्य लोगों के शामिल होने की बात को लेकर शव के पोस्टमार्टम करने से मना कर दिया था। पुलिस ने सही जांच व हत्याकांड में शामिल किसी भी आरोपी को न छोडऩे का आश्वासन देकर परिजनों को मनाया था।

 

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ने थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह, प्रेम सिंह, पन्नाराम, डुंगरराम, गोपीकिशन सिंह, सुभागाराम, नारायण सिंह, सुभाष विश्नोई, सुखाराम, सुमेर सिंह, प्रेम सिंह, राजेन्द्रसिंह, ओमाराम, मंगलाराम को शांति व्यवस्था बनाए रखने में अहम सहयोग व जल्द मामले की जड़ तक पहुंचने में भागीदारी निभाने पर पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned