scriptतीन हजार रुपए रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथों गिरफ्तार | Patwari arrested for taking bribe of three thousand rupees | Patrika News
जोधपुर

तीन हजार रुपए रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथों गिरफ्तार

– भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो- केसीसी लोन रिन्यूअल के लिए आवश्यक भूमि के दस्तावेज उपलब्ध कराने की एवज में ली घूस- होटल के कमरे से 1.50 लाख रुपए भी मिले

जोधपुरDec 05, 2020 / 06:19 pm

Vikas Choudhary

तीन हजार रुपए रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथों गिरफ्तार

तीन हजार रुपए रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथों गिरफ्तार

जोधपुर.
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने सिरोही जिले की पिण्डवाड़ा तहसील के भीमाना गांव स्थित होटल के कमरे में तीन हजार रुपए रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी पिछले महीने सात हजार रुपए भी ले चुका था। कमरे से 1.50 लाख रुपए भी मिले।
ब्यूरो के उप महानिरीक्षक डॉ विष्णुकांत ने बताया कि सिरोही जिले की पिण्डवाड़ा तहसील में सांगड़वा (खारिया कुआं) निवासी मोताराम पुत्र कानाराम भील की शिकायत पर तहसील के भीमाना पटवारी गिरधारीदान (३३) पुत्र तगदान चारण को तीन हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। उसने भीमाना में पालनपुर-अहमदाबाद हाइवे स्थित प्रियंका होटल, रेस्टोरेंट एवं गेस्ट हाउस के कमरे में रिश्वत ली। तभी ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नारायणसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में एसीबी ने दबिश देकर पटवारी को रंगे हाथों पकड़ लिया। रिश्वत राशि भी बरामद की गई। कमरे से 1.50 लाख रुपए भी मिले हैं। जिनके बारे में जांच की जा रही है। आरोपी पटवारी जैसलमेर में सांगड़ थानान्तर्गत फतेहगढ़ का रहने वाला है।
दस हजार मांगे थे, सात हजार लिए, तीन हजार थे बाकी
मोताराम भील को पुश्तैनी भूमि पर बोरवेल के लिए बिजली कनेक्शन लेना था। इसकी पत्रावली में जमीन की जमाबंदी व नक्शा लगाना था। इसके लिए भीमाना के पटवारी गिरधारीदान ने दस हजार रुपए रिश्वत मांगी थी। गत 7 नवम्बर को मोताराम ने सात हजार रुपए दे दिए, बाकी तीन हजार रुपए के लिए गिरधारीदान तकाजा कर रहा था।

Home / Jodhpur / तीन हजार रुपए रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथों गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो