scriptहथियार व जिन्दा कारतूस रखने का आरोपी गिरफ्तार | Police Arrested accused of placing weapons and live cartridges | Patrika News
जोधपुर

हथियार व जिन्दा कारतूस रखने का आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर. डांगियावास थाना पुलिस ने जालेली फौजदारा बाइपास पर लावारिस छोड़ी एसयूवी में बारह बोर दुनाली बन्दूक व २३ जिंदा कारतूस बरामदगी के मामले में डेढ़ माह से फरार बदमाश को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। अन्य आरोपी अभी गिरफ्त में नहीं आए हैं।

जोधपुरJan 19, 2019 / 01:21 pm

जय कुमार भाटी

Police Arrested accused of placing weapons and live cartridges

हथियार व जिन्दा कारतूस रखने का आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर. डांगियावास थाना पुलिस ने जालेली फौजदारा बाइपास पर लावारिस छोड़ी एसयूवी में बारह बोर दुनाली बन्दूक व २३ जिंदा कारतूस बरामदगी के मामले में डेढ़ माह से फरार बदमाश को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। अन्य आरोपी अभी गिरफ्त में नहीं आए हैं। थानाधिकारी सुभाषचन्द ने बताया कि गत २ दिसम्बर को झगड़े की सूचना पर जालेली फौजदार बाइपास पर दबिश दी गई थी, लेकिन बदमाश एसयूवी को लावारिस छोड़कर भारी वाहनों की ओट में भाग निकले थे।
एसयूवी से १२ बोर दुनाली बंदूक व १२ बोर के २३ जिन्दा कारतूस का पट्टा बरामद किया गया था। प्रकरण में जाणियों की ढाणी निवासी मनीष जाणी, झंवर में ढाणा निवासी सुनील कांवा पुत्र भागीरथ विश्नोई और विक्रम जाणी पुत्र भीखाराम बिश्नोई के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू की गई थी। इस बीच, शुक्रवार को विभिन्न जगहों पर दबिशें देने के बाद उचियारड़ा के पास विश्नोइयों की ढाणी निवासी विक्रम जाणी (२४) पुत्र भीखाराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया। उसे शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मनीष व सुनील कांवा की तलाश की जा रही है।
गौरतलब है कि गत ७ दिसम्बर को लाम्बा गांव निवासी रामस्वरूप बिश्नोई परिवार के साथ मतदान करके गांव से जोधपुर लौट रहा था। तब बिसलपुर फांटा के पास मनीष जाणी व विक्रम जाणी ने उसकी गाड़ी को टक्कर मार हवाई फायर किए थे। इस संबंध में भी आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो