scriptमहिला से दुर्व्यवहार कर लाखों रुपए व सोना लूट का खुलासा, अंतरराज्यीय गैंग का एक आरोपी गिरफ्तार | Police arrested an accused in Jodhpur Krishna Nagar robbery case | Patrika News
जोधपुर

महिला से दुर्व्यवहार कर लाखों रुपए व सोना लूट का खुलासा, अंतरराज्यीय गैंग का एक आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan News : जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस ने कृष्णा नगर स्थित मकान में घुसकर महिला से दुर्व्यवहार कर लाखों रुपए और सोना लूटने का खुलासा कर एक युवक को गिरफ्तार किया है।

जोधपुरMar 26, 2024 / 11:02 am

Rakesh Mishra

jodhpur_chopasni_police.png
Rajasthan News : जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस ने कृष्णा नगर स्थित मकान में घुसकर महिला से दुर्व्यवहार कर लाखों रुपए और सोना लूटने का खुलासा कर एक युवक को गिरफ्तार किया है। उससे बापर्दा रखा गया है। दो अन्य युवक पकड़े नहीं जा सके हैं। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) निशांत भारद्वाज ने बताया कि प्रकरण में अनूपगढ़ जिले के समेजा कोठी निवासी श्रवण कुमार(35) पुत्र तेजाराम नायक को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है। वारदात में शामिल दो अन्य युवकों की भी पहचान कर ली गई है, जिनकी तलाश के लिए अलग-अलग टीम में गठित की गई है। फिलहाल दोनों लुटेरे पकड़े नहीं जा सके हैं।
सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से मिले थे सुराग
संगीन वारदात का पता लगने पर पुलिस ने 29 अधिकारी व जवानों की अलग अलग टीमें गठित की थी। वारदातस्थल और शहरभर के सीसीटीवी कैमरा के फुटेज खंगाले थे। इनसे मिले सुराग के आधार पर थानाधिकारी नितिन दवे के नेतृत्व में पुलिस ने श्रीगंगानगर व अनूपगढ़ में तलाश की थी, जहां से श्रवण कुमार नायक को हिरासत में लिया था।
यह है मामला
गत 17 मार्च तड़के 3.20 बजे तीन नकाबपोश लुटेरे ताले तोड़कर एक मकान में घुसे थे। मकान में सो रही महिला ने लुटेरों को पकड़ने का प्रयास किया था। लूटेरों ने अलमारी की चाबियां मांगी तो महिला ने देने से इनकार कर दिया था। इससे गुस्साए लुटेरों ने महिला से दुर्व्यवहार कर चेहरे को तौलिए से बांध दिया था। अलमारी व लॉकर के ताले खोलकर 7.50 लाख रुपए, 15 तोला सोने के आभूषण और हीरे की दो अंगूठियां लूट ली थीं।
4-5 मकानों में घुसे थे लुटेरे, दो मकान से ले गए थे जेवर
लुटेरों ने कृष्णा नगर में चार पांच मकानों के ताले तोड़कर सेंध लगाई थी। तीन मकान से लुटेरों को कुछ भी महत्वपूर्ण या कीमती सामान हाथ नहीं लग पाया था। गीता सूदन पत्नी राजेंद्र सूदन के सूने मकान के ताले तोड़कर 5 ग्राम सोना, 22 तोला चांदी के जेवर और 17 हजार रुपए चुरा लिए थे। वारदात के दौरान महिला अपनी पुत्री से मिलने पंजाब के मोहाली गई हुई थी। पुलिस की सूचना पर महिला जोधपुर लौटी थी। 20 मार्च को नकबजनी का मामला दर्ज कराया गया था।

Home / Jodhpur / महिला से दुर्व्यवहार कर लाखों रुपए व सोना लूट का खुलासा, अंतरराज्यीय गैंग का एक आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो