scriptफिल्मी अंदाज में पुलिस ने तीन किमी पैदल चल ढाणी को घेरा, फिर किया कुछ ऐसा कि धरा गया हिस्ट्रीशीटर | police caught firing's accused history sheeter | Patrika News
जोधपुर

फिल्मी अंदाज में पुलिस ने तीन किमी पैदल चल ढाणी को घेरा, फिर किया कुछ ऐसा कि धरा गया हिस्ट्रीशीटर

ताबड़तोड़ फायरिंग करने का आरोपी हिस्ट्रीशीटर व साथी गिरफ्तार
 

जोधपुरMay 02, 2018 / 09:47 am

Jitendra Singh Rathore

फिल्मी अंदाज में पुलिस ने तीन किमी पैदल चल ढाणी को घेरा, फिर किया कुछ ऐसा कि धरा गया हिस्ट्रीशीटर

फिल्मी अंदाज में पुलिस ने तीन किमी पैदल चल ढाणी को घेरा, फिर किया कुछ ऐसा कि धरा गया हिस्ट्रीशीटर

– तड़के चार बजे ढींगसरा गांव में जोधपुर व नागौर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

– नौ दिन में फायरिंग व हथियार दिखाकर धमकाने के सात मामले हुए थे दर्ज

जोधपुर. शहर व जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में एक दिन में पांच जगह ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले हिस्ट्रीशीटर को जोधपुर व नागौर पुलिस ने क्यूआरटी कमाण्डो के साथ मिलकर मंगलवार तड़के नागौर जिले में ढींगसरा गांव की एक ढाणी से दबोच लिया। फायरिंग में साथ रहने वाला एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार डांगियावास थानान्तर्गत रूड़कली निवासी हिस्ट्रीशीटर विकास पुत्र बिरमाराम विश्नोई व उसके साथियों ने पिछले शनिवार को जोधपुर कमिश्नरेट व ग्रामीण क्षेत्र में पांच जगह फायरिंग कर दहशत फैलाई थी। जोधपुर व ग्रामीण पुलिस उसकी तलाश में थी। इस बीच, उसके नागौर जिले में टांकला फांटा से पच्चीस किमी दूर ढींगसरा गांव स्थित मेकाराम विश्नोई की ढाणी में छुपे होने की सूचना मिली। पुलिस ने क्यूआरटी के आठ कमाण्डो के साथ तड़के तीन बजे मेकाराम की ढाणी में दबिश दी। करीब तीन किमी पैदल चलने के बाद पुलिस ने खेत के बीच बनी ढाणी को चारों तरफ से घेर लिया। कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनकर सचेत हुए आरोपी छत पर जा चढ़े और फिर छत से कूदकर भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस व कमाण्डो ने घेराबंदी कर रूड़कली निवासी हिस्ट्रीशीटर विकास पुत्र बिरमाराम विश्नोई व फायरिंग में उसके साथी खोखरिया गांव निवासी सुरेश डूडी पुत्र रूपाराम विश्नोई को पकड़ लिया। जोधपुर लाकर पूछताछ करने के बाद झंवर थाना पुलिस ने गत 28 अप्रेल को लूणावास खारा में देशी शराब के ठेके पर फायरिंग के आरोप में दोनों को गिरफ्तार किया। उन्हें बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। छत से कूदने की वजह से आरोपियों के पांव में चोट भी आई।
तीस एफआईआर दर्ज, राजपासा में हो चुका है बंद

झंवर थानाधिकारी जब्बर सिंह ने बताया कि विकास विश्नोई के खिलाफ अब तक तीस मामले दर्ज हैं। इनमें पिछले नौ दिन में यानि 19 से 28 अप्रेल तक फायरिंग व हथियार से डराने धमकाने की सात एफआईआर शामिल हैं। वह राजपासा में जेल में बंद रह चुका है।

Home / Jodhpur / फिल्मी अंदाज में पुलिस ने तीन किमी पैदल चल ढाणी को घेरा, फिर किया कुछ ऐसा कि धरा गया हिस्ट्रीशीटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो