scriptकैमरों में छेड़छाड़ करते दिखे तो पुलिस ने दो को पकड़ा | Police caught two when they were seen tampering with the cameras | Patrika News
जोधपुर

कैमरों में छेड़छाड़ करते दिखे तो पुलिस ने दो को पकड़ा

– मोपेड नम्बर से युवतियों से सम्पर्क कर एफआइआर दर्ज कराई- अभय कमाण्ड एण्ड कन्ट्रोल सेंटर में तैनात पुलिस की सक्रियता

जोधपुरJul 14, 2021 / 11:55 am

Vikas Choudhary

कैमरों में छेड़छाड़ करते दिखे तो पुलिस ने दो को पकड़ा

कैमरों में छेड़छाड़ करते दिखे तो पुलिस ने दो को पकड़ा

जोधपुर.
पुलिस अभय कमाण्ड एण्ड कन्ट्रोल सेंटर में सीसीटीवी कैमरों की मॉनिटरिंग करने वाले पुलिसकर्मियों की सक्रियता के चलते पावटा चौराहे के पास युवतियों से छेड़छाड़ करने दो व्यक्तियों को उदयमंदिर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। मोपेड नम्बर से युवतियों तक पहुंचकर पुलिस ने इनके खिलाफ एफआइआर भी दर्ज कराई।
सहायक पुलिस आयुक्त अचलसिंह के अनुसार कमाण्ड कन्ट्रोल सेंटर में सीसीटीवी कैमरों से मॉनिटरिंग की जाती है। इस दौरान पावटा चौराहे से राइकाबाग बस स्टैण्ड की तरफ मोटरसाइकिल दो युवक मोपेड पर निकल रही युवती के पास जाकर बेड टच यानि छेड़छाड़ करते नजर आए। कैमरों से मॉनिटरिंग करने वालों ने कमाण्ड एण्ड कन्ट्रोल सेंटर के एसीपी को अवगत कराया।
उदयमंदिर थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, लेकिन युवक गायब हो गए थे। दोनों की तलाश में नाकाबंदी कराई गई। वहीं, वाहन नम्बर के आधार पर मण्डोर थाना पुलिस को घर भेजा गया, लेकिन युवक तब तक घर नहीं पहुंचे थे। बाद में मण्डोर थाना पुलिस ने मगरा पूंजला में परिहारों का बास निवासी दिलीप पुत्र गजेन्द्रसिंह और मूलत: कुचेरा हाल अशोक नगर निवासी किशोर पुत्र सोहनलाल भार्गव को पकड़कर उदयमंदिर थाना पुलिस को सौंपा। मोपेड नम्बर से पुलिस ने युवतियों से सम्पर्क किया। उन्होंने भी छेड़छाड़ करने की पुष्टि की। पुलिस के आग्रह पर युवतियों ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया। दोनों युवकों को फिलहाल शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने राह चलते छेड़छाड़ या अभद्र व्यवहार की शिकायत होने पर तुरंत महिला गरिमा हेल्प लाइन नम्बर 1090 या 100 और महिला व्हॉट्सऐप नम्बर 9530440800 पर सूचित करने की अपील की।

Home / Jodhpur / कैमरों में छेड़छाड़ करते दिखे तो पुलिस ने दो को पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो