scriptअपने पिता के सपनों को पूरा करना चाहते है प्रतापसिंह इंदा | Pratapsingh wants to fulfill his father's dreams | Patrika News
जोधपुर

अपने पिता के सपनों को पूरा करना चाहते है प्रतापसिंह इंदा

शेरगढ़. विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के टिकट पर चुनाव लडऩे के दावेदार राणोसा प्रतापसिंह इंदा की नजर में शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के इन्दावटी में १२ कोस की परिधि में फैले छीतर भाखर व गोतावर झील का बरसाती पानी का संचय कर भूमिगत जल स्तर बढ़ाने की जरूरत है ताकि ३० गांवों में पेयजल संकट का समाधान हो सकेगा।

जोधपुरOct 10, 2018 / 05:59 pm

Manish kumar Panwar

partap singh

अपने पिता के सपनों को पूरा करना चाहते है प्रतापसिंह इंदा

शेरगढ़. विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के टिकट पर चुनाव लडऩे के दावेदार राणोसा प्रतापसिंह इंदा की नजर में शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के इन्दावटी में १२ कोस की परिधि में फैले छीतर भाखर व गोतावर झील का बरसाती पानी का संचय कर भूमिगत जल स्तर बढ़ाने की जरूरत है ताकि ३० गांवों में पेयजल संकट का समाधान हो सकेगा। साथ ही युवाओं को रोजगार के स्रोत उपलब्ध करवाने के लिए इको सिस्टम विकसित करने के साथ कुशल व स्वरोजगार मुखी एक्शन प्लान बनाने की अति आवश्यकता है। साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में पूर्व विधायक स्व. मनोहर सिंह इन्दा के सपनों को पूरा करने के साथ सेखाला, चामू में राजकीय महाविद्यालय खुलवाने, विधवा, निर्धन परिवार, दलितों के प्रतिभाशाली बालक-बालिकाओं के लिए विशेष प्रोत्साहन दिलाने की जरूरत है। साथ ही राणा उगम सिंह ईन्दा, राव गोगादेव जी, वीर तेजा जी, लिखमीदास जी व अजबेजी मेघवंशी के नाम से पैनोरमा व पुस्तकालय बनाया जाएगा। इनके साथ शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पैसेंजर ट्रेन की जरूरत है तथा किसानों के लिए सस्ती विद्युत व जैविक खेती को बढ़ावा देने की आवश्यकता है।

Home / Jodhpur / अपने पिता के सपनों को पूरा करना चाहते है प्रतापसिंह इंदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो