अपने पिता के सपनों को पूरा करना चाहते है प्रतापसिंह इंदा

Manish Panwar | Publish: Oct, 10 2018 05:59:13 PM (IST) | Updated: Oct, 10 2018 05:59:14 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

शेरगढ़. विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के टिकट पर चुनाव लडऩे के दावेदार राणोसा प्रतापसिंह इंदा की नजर में शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के इन्दावटी में १२ कोस की परिधि में फैले छीतर भाखर व गोतावर झील का बरसाती पानी का संचय कर भूमिगत जल स्तर बढ़ाने की जरूरत है ताकि ३० गांवों में पेयजल संकट का समाधान हो सकेगा।

शेरगढ़. विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के टिकट पर चुनाव लडऩे के दावेदार राणोसा प्रतापसिंह इंदा की नजर में शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के इन्दावटी में १२ कोस की परिधि में फैले छीतर भाखर व गोतावर झील का बरसाती पानी का संचय कर भूमिगत जल स्तर बढ़ाने की जरूरत है ताकि ३० गांवों में पेयजल संकट का समाधान हो सकेगा। साथ ही युवाओं को रोजगार के स्रोत उपलब्ध करवाने के लिए इको सिस्टम विकसित करने के साथ कुशल व स्वरोजगार मुखी एक्शन प्लान बनाने की अति आवश्यकता है। साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में पूर्व विधायक स्व. मनोहर सिंह इन्दा के सपनों को पूरा करने के साथ सेखाला, चामू में राजकीय महाविद्यालय खुलवाने, विधवा, निर्धन परिवार, दलितों के प्रतिभाशाली बालक-बालिकाओं के लिए विशेष प्रोत्साहन दिलाने की जरूरत है। साथ ही राणा उगम सिंह ईन्दा, राव गोगादेव जी, वीर तेजा जी, लिखमीदास जी व अजबेजी मेघवंशी के नाम से पैनोरमा व पुस्तकालय बनाया जाएगा। इनके साथ शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पैसेंजर ट्रेन की जरूरत है तथा किसानों के लिए सस्ती विद्युत व जैविक खेती को बढ़ावा देने की आवश्यकता है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned