scriptचोरी का सामान देख पुलिस को सूचित किया, संदिग्ध भाग निकले तो उपजा रोष | protest again police in khichan | Patrika News
जोधपुर

चोरी का सामान देख पुलिस को सूचित किया, संदिग्ध भाग निकले तो उपजा रोष

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
फलोदी. खीचन में चोरी के एक मामले में करिवाई नहीं हुई तो पुलिस ही ग्रामीणों के गुस्से का शिकार हो गई.

जोधपुरAug 12, 2018 / 10:26 am

Narayan soni

protest again police in khichan

चोरी का सामान देख पुलिस को सूचित किया, संदिग्ध भाग निकले तो उपजा रोष

उपखण्ड के खीचन गांव में गत दिनों एक कैबिन हुई चोरी की वारदात के बाद ग्रामीणों को गांव में रहे एक परिवार पर आशंका होने के बाद उसके घर पर चोरी का सामान मिलने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस द्वारा संदिग्धों को पकडऩे में देरी करने के बाद ग्रामीण भडक़ गए तथा संदिग्ध गांव से भाग निकले। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग खीचन पुलिस चौकी के बाहर एकत्रित होकर प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया तथा चौकी के पुलिसकर्मियों को हटाने की मांग रखी। सूचना मिलने पर एएसपी हरफूलसिंह व सीआई मदनङ्क्षसह मौके पर पंहुचे तथा ग्रामीणों के साथ मौके पर गए। उसके बाद एएसपी द्वारा लोगों को मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन देने के ग्रामीण शांत हुए।
ग्रामीणों ने बताया कि कुछ दिन पूर्व एक कैबिन हुई चोरी की घटना का सामान एक घर दिखा तो पुलिस को सूचित किया गया, लेकिन पुलिस ने मकान में रहे परिवार को पकडऩे में देरी कर दी। जिससे संदिग्ध मौके का फायदा उठाकर भाग निकले। ग्रामीणों ने इस मामले में खीचन पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों पर मिलीभगत का आरोप लगाया। इस दौरान मौके पर पंहुचे एएसपी व सीआई ने लोगों से वार्ता कर ग्रामीणों के साथ मौका देखा तथा मौके से चोरी का सामान कब्जे में ले लिया। पुलिस ने ग्रामीणों को मामले में जल्द की कार्रवाई कर लिप्त लोगों को पकडऩे का आश्वासन दिया। (निसं)
——————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो