scriptएसयूवी की चपेट से रेलवे कर्मचारी की मौत | Railway employee dies after being hit by SUV | Patrika News
जोधपुर

एसयूवी की चपेट से रेलवे कर्मचारी की मौत

– एक अन्य हादसे में युवक की मृत्यु

जोधपुरJan 19, 2022 / 11:56 pm

Vikas Choudhary

एसयूवी की चपेट से रेलवे कर्मचारी की मौत

एसयूवी की चपेट से रेलवे कर्मचारी की मौत

एसयूवी की चपेट से रेलवे कर्मचारी की मौत
– एक अन्य हादसे में युवक की मृत्यु
जोधपुर.
बनाड़ रोड पर निजी अस्पताल के पास एसयूवी की चपेट से रेलवे कर्मचारी व मण्डोर थानान्तर्गत नौ मील क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट से एक युवक की मृत्यु हो गई।
बनाड़ थाने के एएसआइ प्रहलादसिंह ने बताया कि सालवा कला गांव निवासी पप्पाराम (38) पुत्र गणेशराम जाट सुबह पैदल ही बनाड़ रोड से जोधपुर की तरफ आ रहा था। बनाड़ रोड पर निजी अस्पताल के पास पीछे से तेज रफ्तार और लापरवाही से आई एसयूवी ने पप्पाराम को चपेट में ले लिया। वो गंभीर घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने उन्हें पास ही निजी अस्पताल भिजवाया, जहां से उसे मथुरादास माथुर अस्पताल रैफर किया गया। इलाज के दौरान पप्पाराम की मृत्यु हो गई। हनुमानराम जाट की तरफ से कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने बगैर पोस्टमार्टम शव परिजन को सौंपा। मृतक रेलवे में कर्मचारी था।
::::::::::::::::::::::::::::::::::::
बहनोई की मृत्यु
मण्डोर थाना पुलिस ने बताया कि मदेरणा कॉलोनी में आईमाता मंदिर के पास निवासी रेवतराम पुत्र ताराचंद सोनी अपने बहनोई शिवराज सोनी के साथ गत 15 जनवरी की देर शाम मोपेड पर घर लौट रहे थे। शिवराज मोपेड चला रहा था। नौ मील में शराब की दुकान के सामने पहुंचे तो तेज रफ्तार व लापरवाही से आए अज्ञात वाहन ने मोपेड को चपेट में ले लिया। साला-बहनोई गंभीर घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने रेवतराम को एमडीएम अस्पताल भिजवाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। शिवराज की तरफ से अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

Home / Jodhpur / एसयूवी की चपेट से रेलवे कर्मचारी की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो