scriptरेलकर्मी व उसके माता-पिता का निधन, साथी रेलकर्मी मदद के लिए आए आगे | Railway man and his parents die, railway men come forward to help | Patrika News
जोधपुर

रेलकर्मी व उसके माता-पिता का निधन, साथी रेलकर्मी मदद के लिए आए आगे

6.93 लाख रुपए की दी सहायता

जोधपुरJun 16, 2021 / 11:35 pm

Amit Dave

रेलकर्मी व उसके माता-पिता का निधन, साथी रेलकर्मी मदद के लिए आए आगे

रेलकर्मी व उसके माता-पिता का निधन, साथी रेलकर्मी मदद के लिए आए आगे

जोधपुर।
कोरोना महामारी के कारण एक रेलकर्मी व उसके माता-पिता का एक माह के अंदर ही निधन हो गया। ऐसे में, साथी रेलकर्मी आगे आए और मृतक रेलकर्मी की पत्नी को सांत्वना व 6.93 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी। जोधपुर रेल मण्डल में क्लर्क शिवराज का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया था और एक माह के भीतर ही उसके माता-पिता का भी कोरोना संक्रमण से निधन हो गया था। मण्डल रेल प्रबन्धक गीतिका पाण्डेय की प्रेरणा से रेलवे पावर विंग के रनिंग स्टाफ के 740 कर्मचारियों ने स्वेच्छिक सहयोग से 693676 रुपए एकत्रित किए। मण्डल रेल प्रबन्धक पाण्डेय ने रेल अधिकारियों की उपस्थिति में मंगलवार को शिवराज की पत्नी सुनीता को 693676 रुपए का चैक सौंपा ।

दिल्ली सराय डेगाना-जोधपुर के बीच रहेगी आंशिक रद्द
जोधपुर।
जोधपुर मण्डल के डेगाना-मेड़ता रोड स्टेशनों के बीच ट्रेक नवीनीकरण कार्य के लिए इंजीनियरिंग ब्लॉक लिया जा रहा है। इस कारण दिल्ली सराय रोहिल्ला-जोधपुर स्पेशल ट्रेन के आंशिक रद्दीकरण की अवधि में विस्तार किया जा रहा है।
– गाड़ी संख्या 02443 दिल्ली सराय रोहिल्ला- जोधपुर स्पेशल ट्रेन 21 जून से 15 अगस्त तक डेगाना स्टेशन तक संचालित होगी। यह ट्रेन डेगाना-जोधपुर स्टेशनों के बीच आंशिक रद्द रहेगी।
– गाडी संख्या 02444 जोधपुर-दिल्ली सराय रोहिल्ला स्पेशल ट्रेन 21 जून से 15 अगस्त तक जोधपुर के स्थान पर डेगाना स्टेशन से संचालित होगी। यह ट्रेन जोधपुर-डेगाना स्टेशनों के बीच आंशिक रद्द रहेगी।

Home / Jodhpur / रेलकर्मी व उसके माता-पिता का निधन, साथी रेलकर्मी मदद के लिए आए आगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो