scriptRansom recovery from stockbroker | Ransom recovery : शार्ट कट से करोड़पति बनने का रास्ता खाकी पर भारी पड़ा ! | Patrika News

Ransom recovery : शार्ट कट से करोड़पति बनने का रास्ता खाकी पर भारी पड़ा !

शेयर दलाल से फिरौती वसूली के मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे आरोपी सिपाही जगदीश जाट के अन्य सहयोगियों की धरपकड़ को लेकर सक्रिय पुलिस टीम को रविवार को कोई सफलता नहीं मिली।

जोधपुर

Updated: June 27, 2022 07:25:43 pm

आरोपी सिपाही के सहयोगियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम की दबिश शुरू


पीपाड़सिटी (जोधपुर) शेयर दलाल से फिरौती वसूली के मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे आरोपी सिपाही जगदीश जाट के अन्य सहयोगियों की धरपकड़ को लेकर सक्रिय पुलिस टीम को रविवार को कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस ने आरोपी सिपाही के साथ घटनास्थल का अवलोकन कर बयान कलमबद्ध किए हैं।
Ransom recovery : शार्ट कट से करोड़पति बनने का रास्ता खाकी पर भारी पड़ा !
Ransom recovery : शार्ट कट से करोड़पति बनने का रास्ता खाकी पर भारी पड़ा !

पुलिस के अनुसार पीपाड़सिटी थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह, भोपालगढ़ थानाधिकारी सरोज चौधरी, जिला विशेष टीम के अमानाराम राठौड़ की टीमें रविवार को आरोपी सिपाही जगदीश के सहयोगी राकेश फौजी, दिनेश बिश्नोई, प्रदीप की तलाशी को लेकर कई जगह दबिश दी। लेकिन आरोपियों को भनक लगने के कारण उन्होंने अपने मोबाइल फोन बंद कर गायब हो गए हैं। इनमें राकेश फौजी के बैंक अकाउंट से ही जगदीश शेयर मार्केट के कारोबार का लेनदेन करता था।
उसके खातों की जानकारी हासिल करने अनुसंधान अधिकारी बैंकों के रेकार्ड खंगालने के प्रयास में सक्रिय हैं। जयपुर के शेयर दलाल प्रवीण गुप्ता के साथ गत वर्ष जनवरी में तीन लाख की राशि शेयर बाजार में निवेश की थी। इस मामले में दोनों पक्षों के बीच लेनदेन का विवाद होने पर 10 मार्च 2022 को घटना घटित हुई।
पुलिस के अनुसार जगदीश शॉर्ट कट से करोड़पति बनना चाहता था। इसमें शेयर मार्केट उसे फायदा का सौदा दिखा, इसके ऑनलाइन कारोबार को देखते हुए इससे जुड़े कई एप भी आरोपी सिपाही ने डाउनलोड कर रखे हैं। अपने मित्र प्यारेलाल के सहयोग से जयपुर के शेयर दलाल से सम्पर्क कर निवेश करना शुरू कर दिया। जब तक फायदा हुआ तब तक ठीक चला, लेकिन जब शेयर कारोबार में घाटा हुआ तो विवाद बढ़ गया।
अनुसंधान अधिकारी लक्ष्मण सिंह के अनुसार अन्य आरोपियों के गिरफ्त में आने के बाद खुलासा हो सकेगा। आरोपी सिपाही जगदीश को सोमवार को पुलिस रिमांड अवधि खत्म होने पर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Jammu Kashmir: बाहरी लोगों को वोट के अधिकार देने पर भड़के कश्मीरी नेता, मुफ्ती और उमर ने केंद्र पर साधा निशानाशुभेंदु अधिकारी का दावा, दिसंबर तक टूट जाएगी TMC, बंगाल में दोहराया जाएगा महाराष्ट्र!Karnataka: BJP में दरार, MLA बसनगौड़ा यतनाल ने कहा- मैं सीएम बना तो पार्टी जीतेगी 150 सीटेंगैंगरेप व परिजनों के हत्यारों की रिहाई पर बोलीं बिलकिस बानो- गुजरात सरकार के इस फैसले ने न्याय के भरोसे को तोड़ाRoad Accident: हिमाचल की यात्रा पर गया था भीलवाड़ा का परिवार, खड़े ट्रक में कार घुसने से दम्पती समेत चार की मौतBihar Politics: दागी मंत्रियों को लेकर JDU में बगावत, विधायक बीमा भारती ने मंत्री पर लगाए वसूली और हत्या के आरोपबीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन पर दर्ज होगा रेप का केस, दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया आदेश, जानिए क्या है पूरा मामलाJammu Kashmir Election: चुनाव आयोग का बड़ा ऐलान, जम्मू कश्मीर में रह रहे बाहरी लोग भी डाल सकेंगे वोट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.