scriptनाबालिग मंगेतर का अपहरण कर बलात्कार | Rape with minor fieance | Patrika News
जोधपुर

नाबालिग मंगेतर का अपहरण कर बलात्कार

– पीडि़ता की मां ने दर्ज कराई एफआइआर

जोधपुरJul 12, 2019 / 12:50 am

Vikas Choudhary

Rape with minor fieance

नाबालिग मंगेतर का अपहरण कर बलात्कार

जोधपुर.
राजीव गांधी नगर थानान्तर्गत एक युवक ने घुमाने के बहाने नाबालिग मंगेतर को बहला-फुसलाकर भगा ले गया व ४-५ दिन तक बलात्कार किया। युवक के माता-पिता नाबालिग को लेकर जोधपुर आए तो पीडि़ता ने परिजन को आपबीती बताई। राजीव गांधी नगर थाने में गुरुवार को बलात्कार व पोक्सो का मामला दर्ज किया गया है।
थानाधिकारी बलराजसिंह मान के अनुसार थाना क्षेत्र की महिला की शिकायत पर नागौर जिले में भेड़ गांव निवासी युवक के खिलाफ अपहरण, बलात्कार व पोक्सो का मामला दर्ज किया गया है। पीडि़ता का मेडिकल कराया गया है। वहीं, महिला उप निरीक्षक से उसके बयान दर्ज कराए गए हैं। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।
पुणे से जोधपुर आया था आरोपी
पुलिस का कहना है कि आरोपी पुणे में पढ़ाई के साथ छोटा-मोटा काम करता है। वह गत माह जोधपुर आया था। एक जुलाई को वह नाबालिग मंगेतर को घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया था। वह नागौर जिले में बासनी गांव पहुंचा और फिर उसे जैतारण ले गया, जहां उसके साथ बलात्कार किया। बाद में वह गांव लौट आया, जहां से युवक के माता-पिता छह जुलाई को नाबालिग को लेकर उसके घर पहुंचे। तब पीडि़ता ने परिजन को पूरी जानकारी दी। चार-पांच दिन तक दोनों पक्षों के बीच वार्ता हुई, लेकिन आखिरकार पीडि़ता के परिजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया।

Home / Jodhpur / नाबालिग मंगेतर का अपहरण कर बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो