जोधपुर के रवि आइपीएल में अपना जौहर दिखाने पहुंचे दुबई

- दुबई में सात दिन क्वारंटीन रहने के बाद जुड़ेंगे टीम के साथ
- अंडर 19 वर्ल्ड कप क्रिकेट में मचा चुके है धूम
- किंग्स इलेवन पंजाब ने 2 करोड़ रुपए में खरीदा था

By: Jay Kumar

Updated: 23 Aug 2020, 12:02 PM IST

जोधपुर. अंडर-19 वर्ल्ड कप क्रिकेट में धूम मचाने वाले जोधपुर के लेग स्पिनर रवि विश्नोई शनिवार को दुबई पहुंच गए है। जहां वे 19 सितम्बर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) टूर्नामेंट में अपना जौहर दिखाएंगे। दुबई रवाना होने से पहले रवि को उसकी मां ने तिलक लगाकर आशीर्वाद दिया। रवि को दुबई रवाना होने पर जोधपुर के क्रिकेटप्रेमियों व कोच प्रद्योतसिंह व शाहरुख पठान सहित एकेडमी के प्रशिक्षु खिलाडि़यों ने उसका माल्यार्पण कर स्वागत किया व अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई। कोच प्रद्योतसिंह और शाहरुख पठान ने बताया कि रवि दुबई पहुंच चुके हैं और 7 दिन के लिए क्वारंटीन रहेंगे और फि र किंग्स इलेवन पंजाब टीम के साथ जुड़ेंगे। कोरोना के कारण आइपीएल भारत की बजाए दुबई में होंगे।

किंग्स इलेवन पंजाब ने 2 करोड़ रुपए में खरीदा
रवि आइपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलेंगे। किंग्स इलेवन पंजाब ने रवि को 2 करोड़ रुपए की बोली लगाकर खरीदा था। जो राजस्थान से खरीदे गए खिलाडि़यों में सबसे ज्यादा कीमत में खरीदे गए थे। रवि इससे पूर्व वल्र्ड कप में शानदार प्रदर्शन कर देशवासियों को दिल जीत चुके है।

एकेडमी में किया अभ्यास
कोरोना में लॉकडाउन के कारण रवि ने घर पर ही फि टनेस पर ध्यान दिया और एक्सरसाइज करते रहे। वहीं अनलॉक होने के बाद रवि ने अपने कोच के मार्गदर्शन में स्पार्टन क्रिकेट एकेडमी ग्राउण्ड पर नियमित अभ्यास करते रहे।

Jay Kumar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned