scriptRCA President – प्रदेश सरकार की बजट घोषणा पर आरसीए अध्यक्ष का स्वागत, देखें video… | RCA President welcome on budget announcement of government | Patrika News
जोधपुर

RCA President – प्रदेश सरकार की बजट घोषणा पर आरसीए अध्यक्ष का स्वागत, देखें video…

RCA President – आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत का ग्रामीणों ने किये स्वागत जन कल्याणकारी घोषणाओं पर आयोजित धन्यवाद जनसभा

जोधपुरMar 15, 2022 / 02:49 pm

जय कुमार भाटी

RCA President - प्रदेश सरकार की बजट घोषणा पर आरसीए अध्यक्ष का स्वागत

RCA President – प्रदेश सरकार की बजट घोषणा पर आरसीए अध्यक्ष का स्वागत

RCA President – राज्य सरकार के बजट 2022-23 में आगोलाई में आईटीआई कॉलेज खोलने व अन्य जन कल्याणकारी घोषणाओं पर आज आगोलाई में आयोजित धन्यवाद जनसभा में पहुचे RCA President आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत, विधायक मीनाकंवर, पीसीसी सदस्य उम्मेदसिंह राठौड़ का ग्रामीणों ने गर्मजोशी से स्वागत किया।
जनसभा में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार आमजन व गरीब वर्ग के विकास के लिए दिल खोलकर कार्य कर रही है । राज्य की 200 विधानसभाओं में शेरगढ़ ऐसा विधानसभा क्षेत्र है जिसमें पिछले तीन साल में विकास कार्यो की झड़ी लग गई है । ग्रामीणों द्वारा आगोलाई, भाटेलाई पुरोहतान, दुगर, ढांढनिया सहित आस-पास की ग्राम पंचायतों में भयंकर पेयजल संकट के समाधान की मांग करते हुए पानी की समस्या से अवगत कराया ।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x892971
वही जनसभा में कुछ लोगों ने कहा कि इस क्षेत्र में 75 साल से पानी की समस्या का समाधान नही हो रहा है इसलिए सीएम साहब से बोलो की शेरगढ़ विधायक को जल संसाधन मंत्री बना दो ताकि पानी की समस्या का समाधान हो सके । इससे पहले रास्ते मे RCA President आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत का बम्बोर टोल प्लाजा पर तथा तोलेसर पुरोहितान में शिक्षा विभाग के बालेसर ब्लॉक के समस्त अधिकारियों, कर्मचारियों व क्षेत्र के शिक्षकों ने पुरानी पेंशन बहाली पर जोरदार स्वागत किया ।
राज्य सरकार के बजट 2022-23 में आगोलाई में आईटीआई कॉलेज खोलने व अन्य जन कल्याणकारी घोषणाओं पर आज आगोलाई में आयोजित धन्यवाद जनसभा में पहुचे RCA President आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत, विधायक मीनाकंवर, पीसीसी सदस्य उम्मेदसिंह राठौड़ का ग्रामीणों ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

Home / Jodhpur / RCA President – प्रदेश सरकार की बजट घोषणा पर आरसीए अध्यक्ष का स्वागत, देखें video…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो