scriptरिटायर्ड डिप्टी रजिस्ट्रार को बंधक बना चांदी के गिलास व रुपए लूटे | Retired deputy registrar was robbed of silver glass and money | Patrika News
जोधपुर

रिटायर्ड डिप्टी रजिस्ट्रार को बंधक बना चांदी के गिलास व रुपए लूटे

– झालामण्ड के पास विशाल नगर स्थित मकान में वारदात, तीनों लुटेरों का सुराग नहीं

जोधपुरJul 06, 2020 / 11:52 pm

Vikas Choudhary

रिटायर्ड डिप्टी रजिस्ट्रार को बंधक बना चांदी के गिलास व रुपए लूटे

रिटायर्ड डिप्टी रजिस्ट्रार को बंधक बना चांदी के गिलास व रुपए लूटे

जोधपुर.
कुड़ी भगतासनी थानान्तर्गत झालामंड के समीप विशाल नगर में तीन नकाबपोश लुटेरों ने जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के सेवानिवृत्त डिप्टी रजिस्ट्रार को रस्सी व टेप से बंधक बनाने के बाद चांदी के आठ-दस गिलास व चार हजार रुपए लूट लिए। लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग सका।
उप निरीक्षक साहबसिंह के अनुसार विशाल नगर निवासी रणवीरसिंह (८२) पुत्र गोपालसिंह जेएनवीयू के रिटायर्ड डिप्टी रजिस्ट्रार हैं। वो मकान में अकेले रहते हैं। इसी बीच, रविवार मध्यरात्रि एक बजे तीन युवक मकान में घुसे। आवाज सुन जागे रणवीरसिंह कुछ बोलते उससे पहले लुटेरों ने हाथ-पांव दिए। मुंह पर टेप चिपका दी। तीनों लुटेरों ने पूरा घर छान मारा। सारे कमरे, अलमारी व बक्से चेक किए। फिर चाबी से घर में रखी तिजोरी खोली और उसमें से चांदी के आठ-दस गिलास व चार हजार रुपए बटोरकर भाग गए।
टेप खोलकर पुलिस को दी सूचना
पुलिस का कहना है कि रणवीरसिंह के एक पुत्र व पुत्री हैं। दोनों शादीशुदा है। पुत्र अलग रहता है। लुटेरों के भागने के बाद वृद्ध ने किसी तरह मुंह से टेप हटाई और फिर हाथ खोलकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर आई और लुटेरों की तलाश शुरू कराई। एमओबी की मदद से मौके से साक्ष्य जुटाए गए हैं। सीसीटीवी कैमरों से लुटेरों की तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं।

Home / Jodhpur / रिटायर्ड डिप्टी रजिस्ट्रार को बंधक बना चांदी के गिलास व रुपए लूटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो