scriptकैंसर पीडि़त सेवानिवृत्त शिक्षक ने फंदा लगाया | Retired teacher suffering from cancer hangs | Patrika News
जोधपुर

कैंसर पीडि़त सेवानिवृत्त शिक्षक ने फंदा लगाया

– अस्पताल में जांच कराकर मां-पुत्र लौटे तो फंदे पर लटका मिला शिक्षक- सुसाइड नोट में लिखा, ‘मैं कैंसर से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा हूंÓ

जोधपुरNov 26, 2020 / 11:57 pm

Vikas Choudhary

कैंसर पीडि़त सेवानिवृत्त शिक्षक ने फंदा लगाया

कैंसर पीडि़त सेवानिवृत्त शिक्षक ने फंदा लगाया

जोधपुर.
कुड़ी भगतासनी थानान्तर्गत न्यू हाईकोर्ट के पास स्थित आवासीय कॉलोनी के मकान में कैंसर से परेशान सेवानिवृत्त एक शिक्षक ने पंखे के हुक पर फंदा लगाकर गुरुवार अपराह्न जान दे दी। उनके पास मिले सुसाइड नोट में भी उन्होंने कैंसर से परेशान होकर आत्महत्या करने का जिक्र किया।
उप निरीक्षक विश्राम मीणा ने बताया कि न्यू हाईकोर्ट के पास आशापूर्णा वैली निवासी प्रकाशदान (55) पुत्र लक्ष्मीदान ने मकान में चारपाई की नीवार से फंदा बनाकर पंखे के हुक पर लटककर जान दी है। पुत्र महेन्द्र मां के कान की जांच करा कर दोपहर में घर लौटा तो पिता को फंदे पर लटका पाया। पुत्र ने फंदा काटकर पिता को नीचे उतारा, लेकिन तब तक मृत्यु हो चुकी थी। पुलिस भी मौके पर पहुंची और प्रकाशदान को मथुरादास माथुर अस्पताल ले गई। शव मोर्चरी में रखवाया गया है। कोविड-१९ जांच रिपोर्ट आने पर संभवत: शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
सुसाइड नोट : कैंसर से परेशान होकर दे रहा जान
घटनास्थल की जांच करने पर पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें कैंसर से पीडि़त व परेशान होने का जिक्र किया गया था। उसी से परेशान होकर आत्महत्या करने की जानकारी लिखी थी। साथ ही परिजन को परेशान न करने का भी लिखा गया था।

Home / Jodhpur / कैंसर पीडि़त सेवानिवृत्त शिक्षक ने फंदा लगाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो