scriptआरएलपी करेगी सीएम के गृहनगर से आंदोलन शुरू | RLP will start agitation from CM's hometown | Patrika News
जोधपुर

आरएलपी करेगी सीएम के गृहनगर से आंदोलन शुरू

– पेट्रोल-डीजल के दाम बढऩे के लिए केंद्र नहीं, राज्य सरकार दोषी : बेनीवाल

जोधपुरJul 02, 2020 / 12:51 pm

जय कुमार भाटी

 आरएलपी करेगी सीएम के गृहनगर से आंदोलन शुरू

आरएलपी करेगी सीएम के गृहनगर से आंदोलन शुरू

जोधपुर. कोरोना का इफेक्ट खत्म होने के बाद राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) एक बार फिर बड़े आंदोलन के रूप में सडक़ों पर आएगी। सीएम अशोक गहलोत के गृहनगर जोधपुर से इसकी शुरुआत होगी। आरएलपी के संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यह जानकारी दी।
बेनीवाल ने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढऩे के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है। आस-पास के राज्यों में पेट्रोल सस्ता है, लेकिन राजस्थान में २८ प्रतिशत टैक्स व १.५ प्रतिशत सेस लगाकर जनता की कमर तोड़ दी है। दिल्ली पर आरोप लगाने से अच्छा है कि टैक्स घटाएं। इस मु²े पर सीएम के बेटे का कलक्ट्रेट की बजाय सीएम हाउस पर उचित रहता।
ईरान-पाकिस्तान में ही खत्म करें टिड्डी
बेनीवाल ने टिड्डी समस्या को लेकर भी राज्य सरकार को कटघरे में लेते हुए कहा कि सीएम सिर्फ राजनीति कर रहे हैं। सभी राज्यों को अपने देश की सीमा जहां से टिड्डी प्रवेश कर रही है वहीं पर ही उसका खात्मा कर देना चाहिए। केन्द्र सरकार से बात कर ईरान-पाकिस्तान में भी टिड्डी खत्म करने का प्रयास करना चाहिए।
मैंने पहले ही कहा था एनकाउंटर सही था
आनन्दपाल एनकाउंटर मामले में उन्होंने कहा कि वे तो पहले ही एनकाउंटर को सही बता चुके थे। सीबीआइ ने भी अपनी जांच में यही माना है। समय-समय पर एेसे एनकाउंटर होने चाहिए जिससे अपराधियों में भय व्याप्त हो। बाकी दंगों की चार्जशीट में किसे आरोपी माना यह मेरी जानकारी नहीं है।

Home / Jodhpur / आरएलपी करेगी सीएम के गृहनगर से आंदोलन शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो