scriptफर्नीचर बनाने के बहाने बुलाकर कारीगर से रुपए व बाइक लूटी | Robbed money n bike from artisan | Patrika News
जोधपुर

फर्नीचर बनाने के बहाने बुलाकर कारीगर से रुपए व बाइक लूटी

– साइट पर ले जाकर मारपीट कर लूटपाट की

जोधपुरJul 20, 2021 / 01:20 am

Vikas Choudhary

फर्नीचर बनाने के बहाने बुलाकर कारीगर से रुपए व बाइक लूटी

फर्नीचर बनाने के बहाने बुलाकर कारीगर से रुपए व बाइक लूटी

जोधपुर.
लकड़ी के फर्नीचर बनाने के बहाने एक कारीगर को मण्डोर थानान्तर्गत बासनी तम्बोलिया में हड़को क्वार्टर ले जाकर तीन युवकों ने मारपीट की और चार हजार रुपए व मोटरसाइकिल लूट ली। एक मोबाइल नम्बर के आधार पर लुटेरों की तलाश शुरू की गई है।
पुलिस के अनुसार मूलत: पाली जिले में रास थानान्तर्गत कुड़की हाल नांदड़ी में भगवान महावीर नगर निवासी रमेश जांगिड पुत्र नेमीचंद सुथार लकड़ी का कारीगर है। पिछले तीन-चार दिन से उसके पास मुंह पर कपड़ा बांधे एक व्यक्ति के फोन आ रहे थे। जो हुड़कों क्वार्टर स्थित मकान में फर्नीचर बनाने के लिए कह रहा था। रमेश शनिवार देर शाम खुद के लिए लकड़ी लेने के साथ ही साइट देखने के लिए घर से निकला। वह माता का थान पहुंचा, जहां एक युवक उसे मिला। वह रमेश की बाइक के पीछे बैठ गया और हुड़को क्वार्टर ले गया। वहां एक मकान के सामने बाइक रुकवाई। इतने में दो-तीन युवक और आ गए। जो रमेश से मारपीट करने लगे। उन्होंने मारपीट कर कमीज की जेब से चार हजार रुपए और बाइक लूट ली। फिर सभी धमकियां देकर वहां से भाग गए। सभी लुटेरों ने नकाब पहन रखा था। पीडि़त को अंदेशा है कि स्मैक का नशा करने के लिए युवकों ने उसके साथ लूटपाट की।
पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू की। सहायक पुलिस आयुक्त (मण्डोर) राजेन्द्र प्रसाद दिवाकर ने बताया कि मोबाइल नम्बर के आधार पर लुटेरे की पहचान की गई है। तलाश की जा रही है।

Home / Jodhpur / फर्नीचर बनाने के बहाने बुलाकर कारीगर से रुपए व बाइक लूटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो