scriptRAILWAY—सेमिनार में रेलकर्मियों को दी संरक्षा-सुरक्षा की जानकारी | Safety and security information given to railway personnel at seminar | Patrika News
जोधपुर

RAILWAY—सेमिनार में रेलकर्मियों को दी संरक्षा-सुरक्षा की जानकारी

– यूपीआरएमएस की संरक्षा सेमिनार आयोजित- नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का किया सम्मान

जोधपुरApr 12, 2021 / 06:22 pm

Amit Dave

RAILWAY---सेमिनार में रेलकर्मियों को दी संरक्षा-सुरक्षा की जानकारी

RAILWAY—सेमिनार में रेलकर्मियों को दी संरक्षा-सुरक्षा की जानकारी

जोधपुर।
उत्तर पश्चिम रेलवे मजदूर संघ (यूपीआरएमएस) जोधपुर मण्डल के तत्वावधान में सोमवार को संरक्षा सेमिनार आयोजित की गई। जिसमें सुरक्षा, संरक्षा के साथ लेबर पार्टिशिपेनशल इन द मैनेजमेन्ट अर्थात् यूनियन का प्रशासन के साथ सम्बध बनाकर कर्मचारियों के हित में कार्य कराने के तरीकों पर चर्चा की गई। साथ ही, इस अवसर पर जयपुर में हुए जोनल चुनाव में नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का स्वागत भी किया गया। आरकेटीए के राजेन्द्र गुर्जर ने रेलवे ट्रेक की सुरक्षा के संबंध में जानकारी दी। मेड़ता रोड के जोगाराम, डेगाना के हेमराज मीणा व बाड़मेर के धूड़ाराम गुर्जर ने प्रशासन व यूनियन के संबंधों पर प्रकाश डाला। महिला विंग की मनीला चौहान व मंजू आजाद ने महिला रेलकर्मियों की समस्याओं के बारे में अवगत कराया।
इनका किया स्वागत
इस अवसर पर नव निर्वाचित जोनल कार्यकारी महासचिव अजय शर्मा, जोनल सहायक महासचिव राजेन्द्र गुर्जर, जोनल उपाध्यक्ष जोगाराम, जोनल कार्यकारिणी सदस्य हेमराज मीणा, पारस चौधरी, धूड़ाराम गुर्जर, अशोक भाटी, राघवेन्द्र शर्मा का माल्यार्पण कर व साफ ा पहनाकर स्वागत किया गया। सेमिनार में डेगााना, मेड़ता रोड, बाड़मेर, समदड़ी, वर्कशाप शाखा, जोधपुर मेन शाखा, आरकेटीए तथा महिला विंग के कर्मचारी उपस्थित थे।

Home / Jodhpur / RAILWAY—सेमिनार में रेलकर्मियों को दी संरक्षा-सुरक्षा की जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो