scriptसाहेब बीवी और गेंगस्टर: फिल्म अभिनेता संजु बाबा पहुंचे जोधपुर.. | sanjay dutt reached jodhpur for saheb biwi and gangster | Patrika News
जोधपुर

साहेब बीवी और गेंगस्टर: फिल्म अभिनेता संजु बाबा पहुंचे जोधपुर..

फिल्म अभिनेता संजय दत्त जोधपुर पहुंचे..

जोधपुरNov 08, 2017 / 07:41 pm

Harshwardhan bhati

sanjay dutt reached jodhpur for saheb biwi and gangster

sanjay dutt reached jodhpur for saheb biwi and gangster

जोधपुर .फिल्म अभिनेता संजय दत्त जोधपुर पहुंचे। यहां से संजू बाबा शूटिंग में भाग लेने खेजड़ली जाएंगे। जहां पर निर्माता निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 की शूटिंग होगी।

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार तिग्मांशू धूलिया संजय दत्त को फिर से गैंगस्टर बनाने जा रहे हैं। तिग्मांशु धुलिया की ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ की अगली सीरीज की तैयारी हो चुकी है। उनकी इस कड़ी में इस बार संजय दत्त मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे।
जोधपुर बॉलीवुड व हॉलीवुड की फिल्मों की शूटिंग के लिए हमेशा से ही हॉट डेस्टिनेशन रहा है। यहां आए दिन किसी न किसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में फिल्मी सितारे अपनी चमक बिखरने आते रहते हैं। गत दिनों झांसी की रानी पर आधारित फिल्म मणिकर्णिका के लिए कंगना रनौत , डैनी डॉनजप्पा और अंकिता लोखंडे पहले ही जोधपुर में चल रही शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में भाग लेने के लिए कर कुलभूषण खरबंदा और मुकेश तिवारी यहां पहुंचे। वहीं आज साहेब बीवी और गैंगस्टर के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे। इसके साथ ही हॉलीवुड की भी एक फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोधपुर में चल रही है। सूत्रों के अनुसार यह हॉलीवुड फिल्म भी झांसी की रानी पर ही आधारित है। जोधपुर के मेहरानगढ़, उम्मेद पैलैस, मंडोर सहित आसपास के क्षेत्र बॉलीवुड और हॉलीवुड निर्देशकों के पसंदीदा स्थलों में से गिने जाते रहे हैं। सर्दियां बढऩे के साथ ही यहां अधिक सितारों के आने की उम्मीद भी बंध गई है।
तुरजी का झालरा व गोलनाडी में सचिन पर फिल्माए शॉट

– विज्ञापन की शूटिंग देखने उमड़े प्रशंसक

जोधपुर. सोलर कंपनी के विज्ञापन की शूटिंग मंगलवार को दूसरे दिन भी उम्मेद चौक के पास तुरजी के झालरा परिसर एवं मेहरानगढ़ दुर्ग की तलहटी में स्थित गोलनाडी में जारी रही। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेन्दुलकर एवं हांगकांग के कलाकार एनजी वांग और महिला कलाकार एंकी विले पर भी कई सीन शूट किए गए। तुरजी का झालरा परिसर में पहुंचने पर प्रशंसकों ने जोरदार हूटिंग कर स्वागत किया तो सचिन ने भी मुस्कुराते हुए हाथ हिलाकर अभिवादन को स्वीकार किया। स्क्रिप्ट पढऩे के बाद मेकअप मैन ने सचिन के बाल संवारे और कुछ ही देर में शॉट ओके हो गया। सचिन ने शूटिंग स्थल पर कुछ महिला प्रशंसकों के साथ उनके सेल्फी लेने की इ’छा भी पूरी की। विज्ञापन फिल्म की शूटिंग के दौरान सचिन की एक झलक पाने के लिए दूसरे दिन बड़ी संख्या में गोलनाडी मैदान के आसपास के भवनों और छतों पर लोग सुबह से ही पहुंचने शुरू हो गए थे। किला रोड से गुजरने वाले राहगीर और पर्यटक भी सचिन की एक झलक देखने के लिए लालायित नजर आए। गोलनाडी मैदान में ब”ाों के साथ क्रिकेट खेलने के कुछ दृश्य शूट किए गए। शूटिंग का पैकअप बुधवार सुबह होगा।
‘मणिकर्णिकाÓ में गढ़ की प्राचीर पर फिल्माए युद्ध के सीन

जोधपुर. मेहरानगढ़ में फिल्माई जा रही बॉलीवुड के बड़े बजट की एेतिहासिक फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी Ó की शूटिंग में मंगलवार को किले की प्राचीर पर युद्ध के दृश्य फिल्माए गए। मेहरानगढ़ के पश्चिमी ब्रह्मपुरी छोर पर किले की प्राचीर से तलहटी में दुश्मन सेना का जमावड़ा होने के बाद कंगना रनौत, डैनी और अन्य कलाकारों के बीच संवाद शूट किए गए। किले के सूरजपोल के सामने प्राचीर को ढकने के लिए हनुमानजी के चित्र का विशाल कैनवास भी लगाया गया। सीन शूट होने से पूर्व एक्सट्रा कलाकारों को तलवारबाजी का प्रशिक्षण देने के लिए विशेषज्ञों का सहयोग लिया गया। महाराष्ट्रीन वेशभूषा में महिलाओं ने युद्ध के सीन के लिए तलवारबाजी की रिहर्सल की। तलवारबाजी के कुछ दृश्य में कंगना रनौत के बॉडी डबल का भी उपयोग किया गया।

Home / Jodhpur / साहेब बीवी और गेंगस्टर: फिल्म अभिनेता संजु बाबा पहुंचे जोधपुर..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो