scriptDrugs Smuggling : पेंट के इनशर्ट में छुपा अफीम जब्त | Seized opium hidden in the inner shirt of paint | Patrika News
जोधपुर

Drugs Smuggling : पेंट के इनशर्ट में छुपा अफीम जब्त

– युवक गिरफ्तार, बाइक भी जब्त

जोधपुरJan 26, 2023 / 01:45 am

Vikas Choudhary

Drugs Smuggling : पेंट के इनशर्ट में छुपा अफीम जब्त

Drugs Smuggling : पेंट के इनशर्ट में छुपा अफीम जब्त

जोधपुर।
गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मद्देनजर बरती जा रही सतर्कता और नाकाबंदी के बीच विवेक विहार थाना पुलिस (Police station Vivek Vihaar) ने पाली रोड (Pali Road) पर आवासीय कॉलोनी के बाहर बिना हेलमेट मोटरसाइकिल सवार युवक से अफीम का एक किलो दूध (Opium milk seized) जब्त किया। आरोपी ने पेंट के इनशर्ट में मादक पदार्थ छुपा रखा था। (Opium Milk seized, one arrested in Jodhpur)
थानाधिकारी दिलीप खदाव ने बताया कि पाली रोड पर केन्द्रांचल कॉलोनी के बाहर नाकाबंदी कर वाहन व चालकों की जांच की जा रही थी। इस बीच, पाली की तरफ से बिना हेलमेट आए मोटरसाइकिल सवार को रोकने का इशारा किया गया, लेकिन वह बाइक को मोड़कर भागने लगा। एएसआइ मदनलाल, कांस्टेबल जितेन्द्रसिंह, राजूराम, पप्पूराम, अशोक, नोरताराम व प्रेम ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। भागने का कारण पूछा तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। तलाशी लेने पर उसके पास जैकेट के अंदर पेंट में इनशर्ट कमीज में अफीम का 1.02 किलो दूध मिला। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अफीम का दूध जब्त किया गया। साथ ही तिलवासनी गांव निवासी आसुराम (32) पुत्र रामसुख नैण को गिरफ्तार किया गया। अंदेशा है कि वह अफीम बेचने की फिराक में था। अफीम का दूध सप्लाई करने वाले और खरीदने वालों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Home / Jodhpur / Drugs Smuggling : पेंट के इनशर्ट में छुपा अफीम जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो