scriptRajasthan Politics : करण सिंह की चांद तक सोने की सीढ़ियां के बयान पर शेखावत ने कसा तंज, जानें क्या कहा | Shekhawat took a dig at Karan Singh Uchiarada's statement about golden stairs to the moon. | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan Politics : करण सिंह की चांद तक सोने की सीढ़ियां के बयान पर शेखावत ने कसा तंज, जानें क्या कहा

कांग्रेस प्रत्याशी करणसिंह उचियारड़ा के धरती से चांद तक सोने की सीढ़ियां बनाने के बयान पर बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कटाक्ष किया है।

जोधपुरApr 13, 2024 / 06:39 pm

Suman Saurabh

gajendra_singh_shekhawat.jpg

जोधपुर। लोकसभा चुनाव हर दिन दिलचस्प होता जा रहा है। बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशी आए दिन एक-दूसरे पर बयानों के तीर चला रहे हैं। इससे साफ जाहिर है कि इस बार का चुनाव काफी दिलचस्प होने वाला है। एक तरफ शेखावत विकसित भारत और नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। वहीं करण सिंह उचियारड़ा विकास के नाम पर वोट मांग रहे हैं। हाल ही में प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी करणसिंह उचियारड़ा के धरती से चांद तक सोने की सीढ़ियां बनाने के बयान पर बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कटाक्ष किया है।

शेखावत ने कहा कि मैंने इस संबंध में कार्यकर्ता से पूछा कि अगर करण सिंह सोने की सीढ़ियां चढ़ाने की बात कर रहे हैं तो उनसे पूछें कि वह इतना सोना कहां से लाएंगे? इस पर कार्यकर्ता ने जवाब दिया कि सर, राहुल गांधी की मशीन है जिसमें आलू डालने पर सोना निकलता है, उस सोने से ही चांद पर सीढ़ियां बनाएंगे।

 

 

दरअसल, करण सिंह उचियारड़ा ने अपने एक चुनावी संबोधन के दौरान बीजेपी के 2047 तक देश को विकसित बनाने के वादे पर व्यंग्य की और कहा कि मेरे पास भी ऐसी स्कीम हैं, जो इनसे बेहतर हैं। मैं कहता हूं चांद तक सोने की सीढ़ी बनाऊंगा। जो कोई उस पर चढ़ेगा और ऊपर जाएगा वह अपने ईश्वर को पाएगा। हिंदू को राम मिलेगा और मुस्लिम को अल्लाह। मैं वापस आने के लिए सीढ़ियां भी बनाऊंगा। लेकिन इसके लिए आपको अगले 30 साल तक मुझे वोट देना होगा। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि अगर आपको इसी आधार पर वोट देना है तो मेरी स्कीम बेहतर है।

अपने संबोधन में करण सिंह ने यह भी कहा था कि बीजेपी ने 2014 और 2019 के वादे पूरे नहीं किए और अब वे 2047 की बात कर रहे हैं। तब तक गजेंद्र सिंह और मैं 80 साल के हो जाएंगे और मोदी जी 100 साल के हो जाएंगे। फिर कोई पूछने वाला नहीं रहेगा। उचियारड़ा ने कहा कि हमें आज की परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए वोट करना चाहिए। आज देश में लोकतंत्र खतरे में है। ऐसे में मेरी विकास योजना या सोने सीढ़ी योजना पर भरोसा कर लें। इन लोगों ने आपको मूर्ख बनाकर आपका वोट ले लिया और देश को खतरे में डाल दिया।

Home / Jodhpur / Rajasthan Politics : करण सिंह की चांद तक सोने की सीढ़ियां के बयान पर शेखावत ने कसा तंज, जानें क्या कहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो