scriptराज्य सरकार ने फोन टैपिंग को बनाया राजनीतिक हथियार: शेखावत | State government made phone tapping a political weapon: Shekhawat | Patrika News
जोधपुर

राज्य सरकार ने फोन टैपिंग को बनाया राजनीतिक हथियार: शेखावत

– केन्द्रीय मंत्री का कांग्रेस में आपसी फूट पर बयान
 

जोधपुरJun 13, 2021 / 11:53 pm

Avinash Kewaliya

State government made phone tapping a political weapon: Shekhawat

राज्य सरकार ने फोन टैपिंग को बनाया राजनीतिक हथियार: शेखावत

जोधपुर।

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान की वर्तमान कांग्रेस सरकार अवैध तरीके से जनप्रतिनिधियों के टेलीफोन टैप करती है और इसे अपने राजनीतिक हथियार के रूप में इस्तेमाल करती है। ऐसा अनेक बार आरोप लगा है।
जोधपुर प्रवास के दौरान रविवार को अनौपचारिक बातचीत में शेखावत ने कहा कि पिछले वर्ष जब फोन टैपिंग प्रकरण सामने आया था, तब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधानसभा में और मीडिया के सामने कहा था कि राजस्थान में यह परंपरा नहीं है, लेकिन बाद में विधानसभा में उन्हीं के मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि हमने लीगल तरीके से टेलीफोन टैप किए हैं। कांग्रेस पार्टी के ही कुछ विधायकों ने मुख्यमंत्री से इस बात की शिकायत की है कि उनके टेलीफोन टैप किए जा रहे हैं। यह वैध किया जा रहा है या अवैध इसका स्पष्टीकरण देना चाहिए।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सचिन पायलट जब नाराज होकर चले गए थे तो उस समय उनके बारे में किस तरह का अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया। उनको गद्दार, भगौड़ा, धोखेबाज, नकारा, नाकाबिल, निकम्मा तक कहा गया। फिर एक बार गलबहियां करते हुए दिखाई दिए और अब दूरियां वापस बढऩे लगी हैं।

Home / Jodhpur / राज्य सरकार ने फोन टैपिंग को बनाया राजनीतिक हथियार: शेखावत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो