scriptछात्रसंघ चुनावों के नजदीक आने के साथ ही गुटों में बढऩे लगी है तनातनी, सुनील बिश्नोई की गाड़ी पर फेंके पत्थर | stone pelting at vehicles of ABVP student union leader in jodhpur | Patrika News

छात्रसंघ चुनावों के नजदीक आने के साथ ही गुटों में बढऩे लगी है तनातनी, सुनील बिश्नोई की गाड़ी पर फेंके पत्थर

locationजोधपुरPublished: Aug 18, 2019 12:44:59 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय सहित अन्य महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव में करीब 10 दिन शेष हैं। विभिन्न छात्र संगठनों की ओर से प्रत्याशी घोषित किए जा रहे हैं वहीं छात्र गुटों के बीच तनातनी भी बढ़ रही है।

jnvu student union elections

छात्रसंघ चुनावों के नजदीक आने के साथ ही गुटों में बढऩे लगी है तनातनी, सुनील बिश्नोई की गाड़ी पर फेंके पत्थर

जोधपुर. जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय सहित अन्य महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव में करीब 10 दिन शेष हैं। विभिन्न छात्र संगठनों की ओर से प्रत्याशी घोषित किए जा रहे हैं वहीं छात्र गुटों के बीच तनातनी भी बढ़ रही है। शनिवार दोपहर रातानाडा स्थित भाटी चौराहा पर एबीवीपी के संयुक्त सचिव पद के प्रत्याशी सुनील विश्नोई की गाड़ी पर पत्थर फैंके गए।
जोधपुर छात्रसंघ चुनाव : एबीवीपी के प्रत्याशी की गाडि़यों पर हमला

इससे गाड़ी क्षतिग्रस्त होने के साथ एक छात्र को चोट भी आई। पुलिस पहुंचने से पहले ही दूसरे गुट के छात्र भाग गए। रातानाडा पुलिस गाड़ी को जब्त कर थाने ले आई। इससे पहले गुरुवार को एबीवीपी अध्यक्ष पद के प्रत्याशी त्रिवेंद्रपाल सिंह के तीन-चार वाहनों के पावटा बी रोड पर कांच फोड़े गए।
निवर्तमान अध्यक्ष ने की छात्रसंघ चुनाव में शहर व विवि को स्वच्छ बनाये रखने की अपील

राजपुरोहित उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी
एबीवीपी ने शनिवार को ओम सिंह राजपुरोहित हो जेएनवीयू छात्रसंघ चुनाव के लिए वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद का प्रत्याशी घोषित किया। एबीवीपी की ओर से अध्यक्ष और संयुक्त सचिव पद के लिए प्रत्याशी पहले ही घोषित किए जा चुके हैं। महासचिव पद के लिए प्रत्याशी की घोषणा एक-दो दिन में की जाएगी। स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआइ) ने शनिवार को चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित राजकीय महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव के लिए अध्यक्ष पद पर कोमल सांखला और उपाध्यक्ष पद पर अशोक मेघवाल को प्रत्याशी बनाया है।
एनएसयूआई ने घोषित किया अध्यक्ष पद का प्रत्याशी

एसएफआई ने शनिवार रात को जेएनवीयू छात्रसंघ चुनाव में वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर प्रत्याशी घोषित किया। विवि कमेटी अध्यक्ष रुखमण साहेलिया ने बताया कि कैलाश बामणिया संगठन की ओर से उम्मीदवार होंगे। इससे पहले एसएफआई अध्यक्ष पद के लिए अजयसिंह टाक को प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। महासचिव पद की घोषणा जल्द की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो