निवर्तमान अध्यक्ष ने की छात्रसंघ चुनाव में शहर व विवि को स्वच्छ बनाये रखने की अपील

jay kumar bhati

Updated: 17 Aug 2019, 06:18:42 PM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जेके भाटी/जोधपुर. जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव की चुनावी चौसर जमने लगी हैं। एनसएयूआई, एबीवीपी व एसएफआई ने अध्यक्ष पद के प्रत्याशी घोषित कर दिये हैं। वहीं शनिवार को छात्र संघ के निवर्तमान अध्यक्ष सुनील चौधरी ने इस वर्ष छात्रसंघ चुनाव में भाग्य आजमा रहे प्रत्याशियों से कहा कि वे शहर व विवि को स्वच्छ रखने के लिए अनाधिकृत स्थानों पर बैनर पोस्टर नही लगाएं।

 

शहर के सौन्दर्य को बनाए रखने में मदद करें और सडक़ों पर पेम्पलेट व विजिटिंग कार्ड को ना फैंके। जिससे विवि के साथ-साथ शहर का सौंदर्य भी बना रहें।चौधरी ने कहा कि चुनाव दस दिन के होते है, जिसके दौरान विवि ओर शहर को बैनर पोस्टर से बदरंग कर दिया जाता है, जो अनुचित है। शहर के सौंदर्य का ध्यान रखना भी प्रत्याशी की जिम्मेदारी है। इसलिए उन सभी प्रत्यशियों से आह्वान करता हूं कि वे शहर को स्वच्छ बनाने रखने में मदद करे।

 

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned