scriptकेएन महिला कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव की दिखने लगी रंगत | Student union elections started hooting in KN Women College Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

केएन महिला कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव की दिखने लगी रंगत

जेके भाटी/जोधपुर. आमुखीकरण कार्यक्रम (Orientation Program) के साथ छात्रसंघ चुनाव हुटिंग का हुआ आगाज

जोधपुरAug 10, 2019 / 08:50 pm

जय कुमार भाटी

Student union elections started hooting in KN Women College Jodhpur

Student union elections started hooting in KN Women College Jodhpur

जेके भाटी/जोधपुर. कमला नेहरू महिला महाविद्यालय में प्रथम वर्ष की नव प्रवेशित छात्राओं के लिए शनिवार को एक ओर जहां आमुखीकरण कार्यक्रम (Orientation Program) आयोजित किया गया। वहीं छात्रसंघ चुनाव (Student union elections) के लिए भाग्य आजमा रही छात्राओं ने हुटिंग (Hooting) का आगाज कर दिया हैं।
कॉलेज में नव प्रवेशित छात्राओं के आगमन के साथ सीनियर छात्राओं ने अपने-अपने प्रत्याशी के लिए नारेबाजी शुरू कर दी हैं। कॉलेज के सभागार में आयोजित आमुखीकरण कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कला संकाय के अधिष्ठाता प्रो. कौशलनाथ उपाध्याय ने छात्राओं से कहा कि आपके जीवन का यह सुनहरा अवसर है कि आप अपने लक्ष्यों की पूर्ति हेतु जुट जाएं। आपको जो अवसर मिले उनके अनुरूप स्वयं को तैयार करें। गंभीर अध्ययन से मनवांछित लक्ष्य अवश्य प्राप्त होंगे। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि संस्कृत विभाग की अध्यक्ष प्रो. सरोज कौशल ने अपने उद्धबोधन के प्रारम्भ में मंगलाचरण किया और छात्राओं को अपने भीतर छुपी प्रतिभा को निखारने पर बल दिया।
कार्यक्रम में केएन कॉलेज निदेशक डॉ. कैलाश कौशल ने अतिथियों के साथ नवागुन्तक छात्राओं का स्वागत किया। उन्होंने छात्राओं से कहा कि वे जो सपने लेकर महाविद्यालय में आई हैं, उन्हें पूर्ण निष्ठा व एकाग्रता से पूरा करें।
छात्रसंघ चुनाव के परिवेश को ध्यान में रखते हुए छात्राओं को लिंगदोह कमेटी की अनुशंसाओं का पालन करने व प्रचार सामग्री का अपव्यय न करने तथा क्लीन कैम्पस बनाए रखने के लिए दिशा निर्देश भी दिए। कार्यक्रम के अंत में जतन कंवर ने सभी का आभार ज्ञापित किया। वहीं डॉ. हितेन्द्र गोयल ने कार्यक्रम का संचालन किया। कार्यक्रम का समापन अतिथियों ने पौधरोपण करते हुए किया।
दिखने लगी चुनावी रंगत
केएन कॉलेज में आमुखीकरण कार्यक्रम के बाद नवागुन्तक छात्राओं से सीनियर छात्राओं ने परिचय किया। साथ ही छात्रसंघ चुनाव के लिए अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए हुटिंग का आगाज भी किया। कॉलेज परिसर में छात्राएं अलग-अलग गु्रप बनाकर अपने प्रत्याशियों की हुटिंग कर रही थी। वहीं नवागुन्तक छात्राएं भी खुशी के साथ उन्हें सपोर्ट कर रही थी।

Home / Jodhpur / केएन महिला कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव की दिखने लगी रंगत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो