scriptसीए-सीएस की नगरी के रूप में बन रही फलोदी की पहचान | students of phalodi success in CA-CS | Patrika News
जोधपुर

सीए-सीएस की नगरी के रूप में बन रही फलोदी की पहचान

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
फलोदी. चार्टेड एकाउंटेंट (सीए) व कंपनी सैक्रेटरी (सीएस) के परिणाम में अब फलोदी के विद्यार्थी भी अपना वर्चस्व दिखा रहे है।

जोधपुरFeb 05, 2020 / 03:04 pm

Mahesh

फलोदी. सीए-सीएस की नगरी के रूप में बन रही फलोदी की पहचान

फलोदी. सीए-सीएस की नगरी के रूप में बन रही फलोदी की पहचान

हाल ही में आए सीए व सीएस परिणामों में विद्यार्थियों ने फलोदी का नाम देश में रोशन किया है। एैसे में लगातार फलोदी के युवाओं की सीए व सीएस में सफलता से शहर की पहचान सीए-सीएस नगरी के रूप में बनने लगी है।
एक नजर हाल ही के परिणामों पर-

हाल ही में आए सीए आईपीसीसी के परिणाम में मलार गांव की नेहा बोहरा जोधपुर में टॉपर रही। वहीं सीएस फाउण्डेशन में फलोदी की प्रियांशी पुरोहित ने देश में २४ वें स्थान पर रही। सीए फाउण्डेश में करीब १५, सीए इंटरमिडिएट व आईपीसीसी में करीब २० व सीए फाइनल में फलोदी के करीब १५ विद्यार्थी सफल रहे। साथ ही सीएस फाउण्डेश में भी करीब १० विद्यार्थियों ने सफलता हासिल की है। फलोदी में वर्तमान में करीब सीए की १० फर्म चल रही है तथा कुछ सीए-सीएस शिक्षा के क्षेत्र में कार्य करके सीए-सीएस की तैयारी करवा रहे है। साथ ही फलोदी के कई सीए व सीएस देश की नामी कंपनियों व स्वयं की फर्म में कार्यरत है।
उत्तीर्ण विद्यार्थियों का किया सम्मान-

शहर के संकल्प कोचिंग सेंटर में मंगलवार को सीए फाउण्डेशन, आईपीसीसी, इंटरमिडिएट, सीएस फाउण्डेशन में उत्तीर्ण विद्यार्थियों को सम्मान समारोह आयोजित हुआ। इस अवसर पर संस्थापक दिलीप व्यास, पार्षद रमेश थानवी, ब्रजमोहन बोहरा, राजेश बोहरा, कैलाश व्यास, ललसा बोहरा, सीए सचिन पुरोहित, सीएस योगेश थानवी, सीए सीएस शरद व्यास, जितेन्द्र वैष्णव, मोहित जोशी आदि उपस्थित रहे।

Home / Jodhpur / सीए-सीएस की नगरी के रूप में बन रही फलोदी की पहचान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो