scriptSOCIAL MEDIA— बेटी को जन्म देते ही मां की मृत्यु, वायरल हो रहा फर्जी वीडियो | - Suhani died as soon as she gave birth to her daughter, | Patrika News
जोधपुर

SOCIAL MEDIA— बेटी को जन्म देते ही मां की मृत्यु, वायरल हो रहा फर्जी वीडियो

-सोशल मीडिया पर दी जा रही भ्रामक जानकारी, परिजन आहत- परिजन वीडियो वायरल करने वाले के खिलाफ करेंगे कानूनी कार्यवाही

जोधपुरJan 23, 2022 / 11:39 pm

Amit Dave

SOCIAL MEDIA--- बेटी को जन्म देते ही सुहानी की मृत्यु हो गई, सोशल मीडिया पर दी जा रही भ्रामक जानकारी

SOCIAL MEDIA— बेटी को जन्म देते ही सुहानी की मृत्यु हो गई, सोशल मीडिया पर दी जा रही भ्रामक जानकारी

जोधपुर।
जहां दो परिवार अपनी पुत्रवधु व बेटी को खोने के गम में डूबे हुए है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो इस कठिन समय में उनकी भावनाओं को आघात पहुंचा रहा है। दरअसल चार दिन पहले 19 जनवरी को अस्पताल में अपनी बेटी को जन्म देते ही मां सुहानी की मृत्यु होने को सोशल मीडिया पर अलग तरीके से वायरल किया जा रहा है, जिसमें मृतक सुहानी को उसकी बेटी को गले लगाते व चूमते हुए दिखाया जा रहा है। साथ ही, मैसेज में यह बताया जा रहा है कि सुहानी के विवाह के 11 वर्ष बाद बेटी का जन्म हुआ था। लेकिन मां की गंभीर बीमारी को देखते हुए मां या बेटी दोनों में से एक को ही बचाया जा सकता था। ऐसी स्थिति में मां ने बेटी को बचाने का निर्णय लिया और बेटी को बचाने के बाद मां ने सदा के लिए आंखें मूंद ली।

फर्जी वीडियो व मैसेज किया जा रहा वायरल, कानूनी कार्यवाही करेंगे
सुहानी के ससुर व जोधपुर इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष एनके जैन ने बताया कि गत तीन-चार दिनों से वायरल हो रहा यह वीडियो फर्जी है। जिसे अलग तरीके से पेश कर गलत मैेसेज दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो के साथ मैसेज में बताया जा रहा है कि सुहानी की शादी 11 वर्ष बाद हुई व उसे गंभीर बीमारी थी। जबकि हकीकत यह है कि सुहानी की शादी उनके पुत्र से चार वर्ष पहले हुई थी और उसे कोई गंभीर बीमारी नहीं थी। उन्होंने बताया कि वे सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जारी करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करेंगे। सुहानी की मृत्यु के बाद उनकी आंखें दान की गई थी।

Home / Jodhpur / SOCIAL MEDIA— बेटी को जन्म देते ही मां की मृत्यु, वायरल हो रहा फर्जी वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो