scriptTau accused of stripping and beating a minor arrested | नाबालिग का नग्न कर पीटने का आरोपी ताऊ गिरफ्तार | Patrika News

नाबालिग का नग्न कर पीटने का आरोपी ताऊ गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Dec 01, 2023 12:10:58 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

- बजरी ट्रॉली भरने से इनकार करने के विवाद में नाबालिग पर जानलेवा हमले का मामला
- बाल कल्याण समिति ने लिया प्रसंज्ञान, तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी, जल्द गिरफ्तारी के निर्देश

नाबालिग का नग्न कर पीटने का आरोपी ताऊ गिरफ्तार
नाबालिग का नग्न कर पीटने का आरोपी ताऊ गिरफ्तार
जोधपुर।
लूनी थाना पुलिस ने कांकाणी के जम्भेश्वर नगर में नाबालिग भतीजे को नग्न कर बेरहमी से हमला करने के मामले में गुरुवार को ताऊ को गिरफ्तार किया। चाचा व अन्य गायब होने से पकड़ में नहीं आ पाए। उधर, बाल कल्याण समिति न्यायपीठ ने मामले में प्रसंज्ञान लेते हुए एम्स जाकर घायल की कुशलक्षेम जानीं और चिकित्सकों को समुचित इलाज के निर्देश दिए। पुलिस से मामले की तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगकर जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं।
समिति के अध्यक्ष विक्रम चेतन सरगरा ने बताया कि नाबालिग पर बेरहमी से जानलेवा हमला करने के मामले में प्रसंज्ञान लिया गया है। अध्यक्ष सरगरा के नेतृत्व में सदस्य जय भाटी, गंगाराम देवासी व अनिल मरवण एम्स पहुंचे, जहां भर्ती नाबालिग के स्वास्थ्य के संबंध में चिकित्सकों से जानकारी ली। एम्स के चिकित्सक व यूनिट प्रभारी को समुचित देखभाल व इलाज के बारे में निर्देशित किया गया। समिति ने पुलिस से पूरे मामले की तथ्यात्मक रिपोर्ट तलब की है। साथ ही सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश भी दिए गए हैं।
उप निरीक्षक मोहम्मद हनीफ ने बताया कि प्रकरण में जम्भेश्वर नगर निवासी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। जो घायल का ताऊ है। चाचा व चाची पकड़े नहीं जा सके हैं। जो घर से गायब हैं।
एम्स में घायल का होगा ऑपरेशन
गौरतलब है कि गत 22 नवम्बर को आरोपी चाचा ने अपने नाबालिग भतीजे को जम्भेश्वर नगर खेत बुलाया था, जहां आपसी विवाद हो गया था। आरोप है कि चाचा, ताऊ व चाची ने ट्रैक्टर ट्रॉली में बजरी भरने से इनकार करने पर नाबालिग भतीजे को झोंपड़े में ले जाकर चारपाई से बांध दिया था और फिर उसे फेन बेल्ट के बेल्ट व लाठी व पाइप से पीटा था। बाद में चाचा व ताऊ ने बाइक के बीच बिठाकर उसे घर पटक दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो