scriptअयोध्या में जल्द बनेगा श्रीराम मंदिर : नृत्यगोपालदास | Shriram Janmabhoomi Nyas Ayodhya Ram Temple nratya gopal das | Patrika News
टीकमगढ़

अयोध्या में जल्द बनेगा श्रीराम मंदिर : नृत्यगोपालदास

देश में मोदी और योगी की सरकार है

टीकमगढ़Apr 10, 2018 / 03:34 pm

anil rawat

Shriram Janmabhoomi Nyas Ayodhya Ram Temple nratya gopal das

Shriram Janmabhoomi Nyas Ayodhya Ram Temple nratya gopal das

टीकमगढ़. जल्द ही श्रीरामजन्म भूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण किया जाएगा। देश में मोदी और योगी की सरकार है। जल्द ही मंदिर का निर्माण कराया जाएगा। यह बात पत्रिका से विशेष बातचीत में श्रीरामजन्मभूमि एवं श्रीकृष्ण जन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपालदास ने कहीं। वह जिले में चल रहे श्रीराम महायज्ञ में शामिल होने के लिए आए हुए है।
नगर में 150 वर्ष आयोजित किए जा रहे श्रीराम महायज्ञ का आयोजन किया जा रहा है। स्थानीय सरदार सिंह बीएडी कॉलेज में प्राकृतिक आपदाओं, ओलावृष्टि, अल्पवृष्टि सहित तमाम विघ्नों को दूर करने के लिए आयोजित किया जा रहा है। श्रीराम महायज्ञ में शामिल होने के लिए महंत नृत्यगोपालदास आए हुए है। मंगलवार को उनसे पत्रिका की विशेष बात हुई। अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण के विषय में पूछे गए प्रश्र के जबाव में नृत्यगोपालदास ने कहा कि अब देश में मोदी और योगी की सरकार है।

जल्द ही अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण किया जाएगा। वहीं प्रदेश में 5 बाबाओं को दिए गए मंत्री के दर्जें के प्रश्र को वह टाल गए और बाद में बात करने की बात कहीं। इसके पूर्व श्रीराम महायज्ञ को लेकर उन्होंने कहा कि यह सब पागल बाबा के प्रयास से हुआ है और उन्हीं की कृपा है। उनका कहना था कि भगवान श्रीराम पूरे जिले को प्राकृतिक आपदाओं से मुक्ति दिलाएंगे।
मंगलवार को नृत्यगोपलादास जी ने अपने भक्तों के घर जाकर उन्हें आशिर्वाद दिया। इसके साथ ही अनेक लोगों को मंत्र दीक्षा भी दी। नृत्यगोपालदास ने मंगलवार को बगाज माता मंदिर, बजरंग अखाड़ा और शिवनगर कालौनी में अपने शिष्य संजय नायक के घर पहुंचे। यहां पर लोगों ने उनकी विशेष आगवानी की। सैकड़ों की संख्या में उपस्थित भक्तों को उन्हें आशिर्वाद प्रदान किया। उनके साथ पागल बाबा के साथ ही अयोध्या से पधारे अनेक संतजन उपस्थित रहे। विदित हो कि नृत्यगोपालदास जी इस यज्ञ के लिए 7 अप्रैल से नगर में है। वह कल यज्ञ के समापन पर वापस जाएंगे।

Home / Tikamgarh / अयोध्या में जल्द बनेगा श्रीराम मंदिर : नृत्यगोपालदास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो