scriptफैक्ट्री मालिक ने मारपीट व कार में तोड़-फोड़ की दर्ज कराई एफआइआर | The factory owner lodged an FIR for assault and vandalism in the car | Patrika News
जोधपुर

फैक्ट्री मालिक ने मारपीट व कार में तोड़-फोड़ की दर्ज कराई एफआइआर

– कार सर्विस सेंटर में मारपीट व हमले का मामला

जोधपुरApr 10, 2021 / 01:16 am

Vikas Choudhary

फैक्ट्री मालिक ने मारपीट व कार में तोड़-फोड़ की दर्ज कराई एफआइआर

फैक्ट्री मालिक ने मारपीट व कार में तोड़-फोड़ की दर्ज कराई एफआइआर

जोधपुर.
बासनी औद्योगिक क्षेत्र की गली-8 स्थित कार सर्विस सेंटर में विवाद के बाद हमला व मारपीट के मामले में फैक्ट्री मालिक ने भी सेंटर मालिक व कर्मचारियों पर मारपीट कर कार में तोड़-फोड़ करने की एफआइआर दर्ज कराई। उधर, गिरफ्तार फैक्ट्री मालिक सहित आठ जनों को रिमाण्ड पर लिया गया।
पुलिस ने बताया कि प्रकरण में कृष्णा नगर निवासी गौतम वासवानी की शिकायत पर पीसी भण्डारी सर्विस सेंटर के सुपरवाइजर चिराग भण्डारी व अन्य के खिलाफ क्रॉस एफआइआर दर्ज कराई। आरोप है कि गत बुधवार चालक कार की फेनबेल्ट बदलने के लिए सर्विस सेंटर गया था, जहां संचालक ने कार मरम्मत करने से मना कर दिया था। आपत्ति जताने पर उसके चालक से मारपीट की गई। वह खुद मौके पर गया तो उसके साथ भी मारपीट की और कार में तोड-फोड़ कर दी थी।
उधर, सर्विस सेंटर संचालक की तरफ से दर्ज मामले में गिरफ्तार गौतम, गोपाल सिंह, अशोक कुमार, करण, शहजाद, सीतापुरी, भूराराम व जोगेन्द्रसिंह को कोर्ट में पेश करने पर दो-दो दिन रिमाण्ड पर भेजा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो