scriptJodhpur : यूं धरे गए ये खूंखार आरोपी, जानकर आप भी रह जाएगें दंग | Jodhpur : The Wanted Thief Arrested | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur : यूं धरे गए ये खूंखार आरोपी, जानकर आप भी रह जाएगें दंग

मोपेड सवार युवती से मोबाइल लूट का आरोपी गिरफ्तार
शिक्षक से मोबाइल व रुपए लूट का आरोपी ऑटो चालक गिरफ्तार

जोधपुरMay 14, 2018 / 04:17 pm

anita choudhary

The Wanted Thief Arrested

The Wanted Thief Arrested

– मोबाइल व वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद

पीडब्ल्यूडी कॉलोनी के पास मोपेड सवार युवती से मोबाइल लूट के एक महीने पुराने के मामले में रातानाडा थाना पुलिस ने आरोपी मोटरसाइकिल चालक को गिरफ्तार किया है।
थानाधिकारी रमेश शर्मा ने बताया कि गत 8 अप्रेल को एक युवती मोपेड पर पीडब्ल्यूडी कॉलोनी से भैरूजी चौराहे की तरफ जा रही थी। तभी पीछे से मोटरसाइकिल पर आए एक युवक ने युवती से मोबाइल लूट लिया था। नौ अप्रेल को पुलिस ने लूट का मामला दर्ज किया था। संदिग्धों से पड़ताल के बाद पुलिस ने शनिवार को डांगियावास थानान्तर्गत बासनी निकुबा निवासी सोहनलाल (32) पुत्र हनुमानराम विश्नोई को हिरासत में लिया। पूछताछ में वारदात स्वीकारने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी से लूट का मोबाइल व वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई है। उसे कोर्ट में पेश करने पर एक दिन के रिमाण्ड पर भेजा गया है।
– ट्रेन लेट होने पर सस्ता कमरा दिलाने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर लूटा था

ट्रेन लेट होने पर शिक्षक को सस्ता कमरा दिलाने के नाम पर ऑटो रिक्शा में लोको के पास रेलवे ट्रैक के किनारे सुनसान गली में ले जाकर मोबाइल व रुपए लूटने वाले ऑटो चालक को रातानाडा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
थानाधिकारी रमेश शर्मा ने बताया कि चूरू में मलसीसर निवासी सरकारी शिक्षक धर्मपाल सिंह को गत आठ मई की रात गांव जाना था। इसके लिए वह रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था। ट्रेन लेट होने पर उसने गांव जाना स्थगित कर दिया। तभी एक ऑटो रिक्शा चालक उसके पास आया और सस्ता कमरा दिलाने के बहाने ऑटो रिक्शा में बिठाकर रवाना हो गया था। वह उसे लोको के पास रेलवे ट्रैक के किनारे सुनसान गली में ले जाया, जहां उसने ऑटो रोकी और शिक्षक से मारपीट कर मोबाइल, तेरह सौ रुपए व दस्तावेज लूट लिए थे।
लूट का मामला दर्ज करने के बाद ऑटो के पंजीयन नम्बर व हुलिए के साथ-साथ तकनीकी आधार पर लुटेरे की तलाश शुरू की गई। संदिग्धों से पूछताछ के बाद प्रतापनगर में बिजलीघर के पीछे संजय सी कॉलोनी निवासी बाबूलाल (26) पुत्र रशीद मोहम्मद को गिरफ्तार किया गया। उससे लूट का मोबाइल व दस्तावेज बरामद किए गए हैं। आरोपी को कोर्ट में पेश करने पर एक दिन के रिमाण्ड पर भेजा गया है। राशि बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Home / Jodhpur / Jodhpur : यूं धरे गए ये खूंखार आरोपी, जानकर आप भी रह जाएगें दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो