घरवाले सोते रहे, चोरों ने पार कर दी 90 हजार की नकदी

घरवाले सोते रहे, चोरों ने पार कर दी 90 हजार की नकदी

Manish Panwar | Publish: Oct, 17 2018 08:20:45 PM (IST) | Updated: Oct, 17 2018 08:20:46 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

फलोदी. शहर में मंगलवार रात तो हद हो गई कि पुलिस थाने से महज कुछ ही दूरी पर सामने की गली में घरवालों की मौजूदगी में घर से सटी दुकान से चोर 90 हजार की नकदी ले उड़े।

फलोदी. शहर में इन दिनों चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। मंगलवार रात तो हद हो गई कि पुलिस थाने से महज कुछ ही दूरी पर सामने की गली में घरवालों की मौजूदगी में घर से सटी दुकान से चोर 90 हजार की नकदी ले उड़े।
पंचायत समिति फलोदी के निकट निवासी बजरंगलाल पुत्र सूरजमल दर्जी ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि यहां वह अपने मकान के साथ ही आगे की तरफ बने कमरे में सिलाई का कार्य करता हूं। मंगलवार रात आगे दुकान का ताला लगाकर परिवार सहित सभी लोग घर में सो गए थे। आज सुबह करीब 5 बजे उठकर बाहर आया तो दुकान की कुण्डी टूटी हुई पड़ी थी तथा अन्दर जाकर देखा तो लकड़ी की अलमारी का ताला भी तोड़ा हुआ था। अमलारी में रखी 90 हजार की नकदी व इलाहाबाद बैंक की 1 लाख रुपए की एफडी गायब थी। चोरी की वारदात की सूचना मिलने पर उप निरीक्षक इन्दाराम मौके पर पंहुचे तथा घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned