scriptमकान में चोरों का धावा, किराएदार व मकान मालिक के जेवर चोरी | Thieves raid house, jewelery of tenant and landlord stolen | Patrika News
जोधपुर

मकान में चोरों का धावा, किराएदार व मकान मालिक के जेवर चोरी

– सोने की अंगूठी व 61 हजार रुपए भी चोरी

जोधपुरFeb 01, 2024 / 06:32 pm

Vikas Choudhary

मकान में चोरों का धावा, किराएदार व मकान मालिक के जेवर चोरी

मकान में चोरों का धावा, किराएदार व मकान मालिक के जेवर चोरी

जोधपुर।
सूरसागर थानान्तर्गत राजबाग के सुखराम नगर स्थित सूने मकान में मकान मालिक व किराएदार के कमरों के ताले तोड़कर दो तोला चांदी के बर्तन, 15 ग्राम सोने की अंगूठी व 61 हजार रुपए चुरा लिए।
पुलिस के अनुसार सुखराम नगर निवासी प्रेमसिंह पुत्र राजूसिंह पुरोहित के मकान का भूतल किराए पर दे रखा है। मकान मालिक प्रथम मंजिल पर परिवार सहित रहते हैं। मकान मालिक परिवार सहित एक महीने से गांव में रह रहे हैं। सासु का निधन होने की वजह से किराएदार 24 जनवरी को ससुराल चले गए थे। पीछे मकान में कोई नहीं था। किराएदार 29 जनवरी को ससुराल से लौटे तो न सिर्फ भूतल बल्कि प्रथम मंजिल पर मकान मालिक के कमरों के भी ताले टूटे हुए थे। सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने सात सौ ग्राम चांदी की थाली, 4 सौ ग्राम चांदी की कटोरी, सौ ग्राम चांदी की गिलास, सात सौ ग्राम चांदी का कलश, 20 ग्राम चांदी का चम्मच, 15 ग्राम सोने की अंगूठी व 61 हजार रुपए चुरा लिए। पुलिस ने मकान मालिक की तरफ से चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Hindi News/ Jodhpur / मकान में चोरों का धावा, किराएदार व मकान मालिक के जेवर चोरी

ट्रेंडिंग वीडियो