scriptमामूली विवाद में चलाईं थी तीन गोलियां, आरोपी गिरफ्तार | Three bullets were launched in a minor dispute, the accused arrested | Patrika News
जोधपुर

मामूली विवाद में चलाईं थी तीन गोलियां, आरोपी गिरफ्तार

– गोली लगने से घायल की हालत में सुधार

जोधपुरJan 30, 2019 / 08:02 pm

jitendra Rajpurohit

Three bullets were launched in a minor dispute, the accused arrested

मामूली विवाद में चलाईं थी तीन गोलियां, आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर. शहर के भीतर इस्हाकिया स्कूल के पास दो पक्षों में मामूली विवाद में पथराव के बाद तीन गोलियां चलाईं गईं थी। सदर बाजार थाना पुलिस ने वारदातस्थल से गोलियों के तीनों खाली खोल जब्त किए हैं। दोनों पक्षों की ओर से जानलेवा हमले के परस्पर विरोधी मामले दर्ज कर फायरिंग करने के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।
एसआइ शेषनारायण के अनुसार राजमहल स्कूल क्षेत्र में जूना दारू का ठेका के पास निवासी मोहम्मद आसिफ पुत्र मोहम्मद यूसुफ की ओर से अब्दुल नदीम व वसीम और पेंकों का बास निवासी नदीम पुत्र मोहम्मद रफीक की ओर से आसिफ, तौसिफ व मामा के खिलाफ हत्या के प्रयास के परस्पर विरोधी मामले दर्ज किए गए हैं। मौके से गोलियों के तीन खाली खोल बरामद किए गए हैं। गोलियां चलाने के आरोपी पेंकों का बास निवासी नदीम पुत्र मोहम्मद रफीक को गिरफ्तार किया गया है।
उधर, पांव के पंजे में गोली लगने से घायल हैदर महात्मा गांधी अस्पताल के हड्डी में भर्ती है। उसकी हालत में सुधार बताया जाता है।
गौरतलब है कि मंगलवार रात करीब बारह बजे इस्हाकिया स्कूल के पास चौक से मोपेड पर निकल रहे एक युवक को चाय की दुकान पर बैठे युवकों ने रोककर मारपीट की थी। नईम ने उसको पीटा था। इसके बाद युवक साथियों को लेकर वहां आया था। दोनों पक्षों में विवाद बढऩे पर पथराव किया गया। एक पक्ष से जुड़े नदीम ने बन्दूक चलाई थी। गोली उसके पांव के पंजे में लगी थी।

Home / Jodhpur / मामूली विवाद में चलाईं थी तीन गोलियां, आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो