scriptसडक़ हादसों में तीन की मौत | Three dead in road accidents | Patrika News
जोधपुर

सडक़ हादसों में तीन की मौत

– बासनी तंबोलिया व आंगणवा के बीच बोलेरो पिकअप व बाइक में हादसा
– जाजीवाल गहलोतान के पास दो बाइक की भिड़ंत, एक घायल

जोधपुरJun 08, 2019 / 10:53 pm

jitendra Rajpurohit

Three dead in road accidents

सडक़ हादसों में तीन की मौत

जोधपुर. मण्डोर थानान्तर्गत बासनी तंबोलिया-आंगणवा के बीच बोलेरो पिकअप व मोपेड और बनाड़ थानान्तर्गत जाजीवाल गहलोतान में दो बाइक की भिड़ंत में पुजारी व एक युवक की मौत हो गई। मण्डोर व बनाड़ थाने में एफआइआर दर्ज की गई।
पुलिस के अनुसार मण्डोर में जूनी बस्ती निवासी भजनसिंह (70) पुत्र कानसिंह माली मण्डोर उद्यान स्थित काला गोरा भैरूजी मंदिर के पुजारी थे। वो शनिवार सुबह छह बजे भाखर बेरा स्थित फार्म हाउस से पुष्प लेने के लिए मोपेड पर घर से निकले। बासनी तंबोलिया व आंगणवा के बीच पहुंचने पर पीछे से तेज रफ्तार और लापरवाही से आई बोलेरो पिकअप ने मोपेड को चपेट में ले लिया। पुजारी भजनसिंह गम्भीर घायल हो गए। पीछे ही कार में आ रहे पुत्र संदीप ने पिता को संभाला और गंभीर हालत में मथुरादास माथुर अस्पताल लेकर आया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। उधर, हादसे के बाद चालक बोलेरो को भगा ले गया। जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजन को सौंपा।
रिश्तेदार के निधन पर जागरण में जा रहे युवक की मौत
बनाड़ थाना पुलिस ने बताया कि मसूरिया में बलदेव नगर निवासी सुनील (25) पुत्र नरेश उर्फ नरसिंहराम मिरासी शुक्रवार देर रात रिश्तेदार के निधन पर जागरण में शामिल के लिए मोटरसाइकिल पर सुरपुरा जा रहा था। जाजीवाल गहलोतान के पास पहुंचने पर सामने से तेज रफ्तार व लापरवाही से आई एक अन्य मोटरसाइकिल से उसकी भिड़ंत हो गई। वह गंभीर घायल हो गया। उसे मथुरादास माथुर अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। पुलिस ने शनिवार को कार्रवाई के बाद शव परिजन को सौंपा।

Home / Jodhpur / सडक़ हादसों में तीन की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो