टक्कर के बाद बाइक से गिरे युवक के ऊपर से निकला ट्रेलर, मौत

- दूर गिरने से मामा मामूली चोटिल

 

जोधपुर.
औद्योगिक क्षेत्र बोरानाडा में बाड़मेर रोड पर मामा का स्थान के पास सर्विस लाइन में बुधवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि दूर गिरने से उसका मामा सुरक्षित बच गया।

बोरानाडा थाना पुलिस के अनुसार बोरानाडा की भील बस्ती निवासी करनाराम (३२) पुत्र चन्दूराम भील दोपहर करीब बारह बजे मोटरसाइकिल पर मजदूरी के लिए जा रहा था। उसका मामा धन्नाराम पुत्र बुद्धाराम मोटरसाइकिल चला रहा था। मामा का स्थान के पास सर्विस लाइन पर तेज रफ्तार व लापरवाही से आए ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। धन्नाराम उछलकर दूर जा गिरने से बच गया। जबकि पीछे बैठा करनाराम सडक़ पर गिर गया। ट्रेलर का पिछला टायर उसके ऊपर से निकल गया और मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और परिजन को सूचित करने के बाद शव मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया। मृतक के मामा की तरफ से मामला दर्ज किया गया है। ट्रेलर जब्त कर लिया गया है। जबकि चालक मौके से भाग निकला।

Vikas Choudhary
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned