scriptअफीम के दूध की तस्करी में फरार दो आरोपी गिरफ्तार | Two accused absconding in smuggling of opium milk arrested | Patrika News
जोधपुर

अफीम के दूध की तस्करी में फरार दो आरोपी गिरफ्तार

– तीन साल बाद आए पकड़ में

जोधपुरJul 11, 2021 / 12:51 am

Vikas Choudhary

अफीम के दूध की तस्करी में फरार दो आरोपी गिरफ्तार

अफीम के दूध की तस्करी में फरार दो आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर.
करवड़ थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल पर अफीम का 12 सौ ग्राम दूध जब्त करने के मामले में फरार दो युवकों को तीन साल बाद शनिवार को गिरफ्तार किया। दो आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं।
थानाधिकारी भरत रावत ने बताया कि 11 सितम्बर 2018 को मोटरसाइकिल सवार गोपाल जाट व दिनेश उर्फ दीनाराम से अफीम का 12 सौ ग्राम दूध जब्त किया गया था। इस मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त व मोटरसाइकिल मालिक होने से प्रकाश जाट व मनीष जाट भी आरोपी बनाए गए थे। जिनकी तीन साल से तलाश की जा रही है। इनकी गिरफ्तारी के लिए इनाम भी घोषित किया गया था। जो फरार हो गए थे। मुखबिर से मिले सुराग के आधार पर मध्यप्रदेश के सिहोर व देवास में पुलिस की विशेष टीम भेजी गई। जिसने तकनीकी पहलूओं से तलाश के बाद सिहोर से पीपाड़ शहर थानान्तर्गत मलार गांव में सेंवरों की ढाणी निवासी प्रकाश सेंवर (28) पुत्र मोहनराम जाट और मध्यप्रदेश में देवास जिले के सोनकच्छ थाना क्षेत्र में कुम्हारिया राव निवासी मनीष उर्फ मोहन जाट (42) पुत्र जगन्नाथ माकड़ को गिरफ्तार किया। तस्करी में जब्त बाइक मनीष की थी।

Home / Jodhpur / अफीम के दूध की तस्करी में फरार दो आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो