scriptदुकान में चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, चार लाख रुपए बरामद | Two accused of theft in shop arrested, four lakh rupees recovered | Patrika News
जोधपुर

दुकान में चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, चार लाख रुपए बरामद

– सीसीटीवी फुटेज से आए पकड़ में, बाइक व गुटखा, पान मसाला आदि भी बरामद

जोधपुरMay 15, 2021 / 12:52 am

Vikas Choudhary

दुकान में चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, चार लाख रुपए बरामद

दुकान में चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, चार लाख रुपए बरामद

जोधपुर.
डांगियावास थाना पुलिस ने कस्बे की किराणा दुकान में सेंध लगाकर 4.85 लाख रुपए व पान मसाला और गुटखा चोरी करने के मामले में शुक्रवार को दो युवकों को गिरफ्तार किया। पान मसाला, गुटखा व चार लाख रुपए बरामद किए गए।
थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि गत 10 मई को डांगियावास कस्बे में गौतम महावीर जैन किराणा स्टोर में चोरों ने सेंध लगाकर बड़ी मात्रा में पान मसाला, गुटखा, सिगरेट, काजू-बादाम के साथ-साथ 4.85 लाख रुपए चुरा लिए थे। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों के कनेक्शन काट दिए थे। चोरी का मामला दर्ज कर कनेक्शन काटने से पहले के फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू की गई।
बीट कांस्टेबल रामदेवसिंह ने चोरों की पहचान की। संदेह के आधार पर कुछ युवकों को पकड़ा। सीसीटीवी फुटेज से मिलाने और पूछताछ के बाद डांगियावास निवासी रविन्द्र पुत्र भागीरथराम गर्ग और बींजाराम पुत्र खानूराम देवासी को गिरफ्तार किया गया। इनसे पान मसाला, गुटखा, काजू-बादाम, कीमती सिगरेट व सुपारी के पैकेट्स, चार लाख रुपए और वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई। अन्य वारदातों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

Home / Jodhpur / दुकान में चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, चार लाख रुपए बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो