scriptअश्लील मैसेज करने पर निलम्बित कांस्टेबल सहित दो गिरफ्तार | Two arrested, including suspended constable for indecent messaging | Patrika News
जोधपुर

अश्लील मैसेज करने पर निलम्बित कांस्टेबल सहित दो गिरफ्तार

– आरोपी कांस्टेबल खुद है ग्रुप एडमिन- पुलिस लाइन में पड़ोसी से अश्लील हरकत की शिकायत पर है निलम्बित

जोधपुरDec 08, 2020 / 11:49 pm

Vikas Choudhary

अश्लील मैसेज करने पर निलम्बित कांस्टेबल सहित दो गिरफ्तार

अश्लील मैसेज करने पर निलम्बित कांस्टेबल सहित दो गिरफ्तार

जोधपुर.
नागौरी गेट थाना पुलिस ने समाज के संगठन की महिला पदाधिकारी को व्हॉट्सएेप ग्रुप में अश्लील संदेश भेजने के मामले में निलम्बित कांस्टेबल व एक अन्य को मंगलवार को गिरफ्तार किया। पुलिस लाइन में पड़ोसी महिला से अश्लील हरकतें करने के मामले में कांस्टेबल निलम्बित है।
थानाधिकारी पाना चौधरी के अनुसार प्रकरण में पुलिस लाइन निवासी निलम्बित कांस्टेबल कैलाश बाड़ोलिया (38) पुत्र किशोरीलाल और कागा रोड पर भील बस्ती निवासी कैलाश (54) पुत्र हीरालाल बंजारा को गिरफ्तार किया गया। आरोपी कांस्टेबल पुलिस लाइन में तैनात है।
ग्रुप एडमिन होने के बावजूद अश्लील संदेश भेजे
महिला ने गत 22 सितम्बर को नागौरी गेट थाने में कांस्टेबल व अन्य के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई थी। आरोप है कि कांस्टेबल ने व्हॉट्सएेप पर ग्रुप बना रखा है। जिसमें महिला भी सामाजिक संगठन की पदाधिकारी की हैसियत से जुड़ी हुई है। ग्रुप में कांस्टेबल ने महिला को अश्लील संदेश भेजे थे। जांच में पुलिस ने आइटी एक्ट की धारा भी जोड़ी है।
लाइन में पड़ोसी से अश्लील हरकत
पुलिस का कहना है कि आरोपी ने कुछ समय पहले पुलिस लाइन में पड़ोसी महिला से अश्लील हरकतें की थी। शिकायत होने पर कांस्टेबल कैलाश बाड़ोलिया को निलम्बित किया गया था।

Home / Jodhpur / अश्लील मैसेज करने पर निलम्बित कांस्टेबल सहित दो गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो