scriptउम्मेद अस्पताल: एक घंटे में यहां करीब 15 स्वास्थ्य कर्मियों ने टीका लगा | Umaid Hospital: About 15 health workers vaccinated here in an hour | Patrika News
जोधपुर

उम्मेद अस्पताल: एक घंटे में यहां करीब 15 स्वास्थ्य कर्मियों ने टीका लगा

covid-19 vaccination

जोधपुरJan 17, 2021 / 09:57 am

Gajendrasingh Dahiya

उम्मेद अस्पताल: एक घंटे में यहां करीब 15 स्वास्थ्य कर्मियों ने टीका लगा

उम्मेद अस्पताल: एक घंटे में यहां करीब 15 स्वास्थ्य कर्मियों ने टीका लगा

जोधपुर. उम्मेद अस्पताल में प्रथम तल पर ऑडिटोरियम के ऊपर टीकाकरण कक्ष बनाया गया। यहां करीब 12 बजे टीकाकरण शुरू हो गया। एक घंटे में यहां करीब 15 स्वास्थ्य कर्मियों ने टीका लगा। अस्पताल में टीकाकरण की शुरुआत अस्पताल अधीक्षक डॉ रंजना देसाई और नर्सिंग नेता पीयूष ज्ञानी के नेतृत्व में की गई। यहां टीकाकरण के प्रति चिकित्सा कर्मियों में इतना उत्साह नजऱ नहीं आया। ना ही अत्यधिक भीड़ थी। यहां टीके आसानी से लगाए जा रहे थे। टीका लगाने के बाद स्वास्थ्यकर्मियों को आधे घंटे के ऑब्जर्वेशन में रखा जा रहा था। वैसे यहां सभी व्यवस्थाएं माकूल थी।
……………………..
अब कार्यशैली में बदलाव आएगा
टीका लगाने के बाद अब कार्यशैली में बदलाव आएगा। मैं उत्साहित हूं और कोरोना काल से लगातार मरीजों की सेवा कर रही हूं। मेरे माता-पिता भी मेरे द्वारा टीका लगाने पर खुश हुए। मैं लोगों को भी सलाह देती हूं कि वे भी वेक्सीन लगाएं।
– मोनिका परिहार, फार्मासिस्ट, उम्मेद अस्पताल
कोरोना से नजदीकी रिश्तेदारों को खोया
मैंने कोरोना से अपने नंदोई सहित कुछ नजदीकी रिश्तेदारों को खो दिया। मेरे माता-पिता, भाभी व भतीजी को भी कोरोना हुआ। फिर भी मैंने पिछले नौ महीने से मरीजों की अथक सेवा की। अब टीका आने के बाद मुझे खुशी है कि लोगों की जान बच सकेगी।
-कुसुम जोशी, नर्सिंगकर्मी व वेक्सीनेटर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो