scriptफिर खूनी धब्बों से दागदार हुआ जोधपुर, दर्दनाक हादसे में चूर चूर हुआ एक का सिर, दो गंभीर घायल | video: one killed and 4 injured in road accident | Patrika News
जोधपुर

फिर खूनी धब्बों से दागदार हुआ जोधपुर, दर्दनाक हादसे में चूर चूर हुआ एक का सिर, दो गंभीर घायल

फिर खूनी धब्बों से दागदार हुआ जोधपुर, दर्दनाक हादसे में चूर चूर हुआ एक का सिर, दो गंभीर घायल
 

जोधपुरAug 18, 2017 / 12:49 pm

Nidhi Mishra

road accident

road accident

जोधपुर के भावी गांव के 36 मील विश्नोई की ढाणी के पास शुक्रवार सुबह मिनी ट्रक और ट्रक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। साथ ही दो अन्य लोग भी छोटी मोटी चोटों से घायल हुए हैं। दुर्घटना के बाद से ही जोधपुर बिलाड़ा हाईवे पर जाम लग गया। सूचना पर कापरड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। करीब दो घंटे बाद मृतक की बॉडी बाहर निकाली जा की।
जानकारी के अनुसार रामदेवरा के लिए करीब एक दर्जन जातरु मिनी ट्रक में सवार हो भावी गांव से गुजर रहे थे। इसी दौरान सामने से एक ट्रक आ गया। इस ट्रक ने मिनी ट्रक को बचाने के लिए प्रयास किए। इसी प्रयास में ये ट्रक दूसरे मिनी ट्रक से जा भिड़ा। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि ट्रक का चालक उसमें फंस गया और उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। इस दुर्घटना में चार अन्य लोग भी घायल हैं, जिनमें से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। डीवाईएसपी प्रेम धनदे, सीआई पुष्पेन्द्र जांजडीया, एसआई भंवर लाल मीणा, कापरड़ा चौकी रामावतार आदि लोग मौके पर मौजूद हैं।
ट्रक में चकनाचूर सिर
इस भयावह टक्कर से चालक का सिर ट्रक में फंस गया और चकनाचूर हो गया। दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसका शव ट्रक में से निकाला गया। वहां मौजूद लोग इस दुर्दांत दृश्य को देख भी नहीं पाए। कुछ लोगों की डर के मार चीख निकल गई।
घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल
दुर्घटना में घायल चार लोगों को भावी के अस्पताल लाया गया है। दो गंभीर घायलों को रैफर करने की सूचना है। बताया जा रहा है कि चार घायलों में दो की हालत काफी नाजुक है। वहीं दो अन्य लोगों को पूरे शरीर में छोटी मोटी चोटें आईं हैं।
जोधपुर बिलाड़ा हाईवे जाम


दुर्घटना की वजह से जोधपुर बिलाड़ा हाईवे जाम हो गया। मृतक का शव निकालने में करीब दो घंटे से ज्यादा का समय लगा और इस कारण हाईवे पर काफी लम्बा जाम लग गया। शव निकालने के बाद अब दोनों क्षत विक्षत वाहनों को क्रेन से हटा कर पुलिस कब्जे में लेगी।

Home / Jodhpur / फिर खूनी धब्बों से दागदार हुआ जोधपुर, दर्दनाक हादसे में चूर चूर हुआ एक का सिर, दो गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो