scriptवीडियो वायरल की धमकी, सेवानिवृत्त चिकित्सक से दो लाख मांगे | Video threatens viral, two million sought from retired doctor | Patrika News
जोधपुर

वीडियो वायरल की धमकी, सेवानिवृत्त चिकित्सक से दो लाख मांगे

– अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआइआर दर्ज

जोधपुरDec 24, 2020 / 11:58 pm

Vikas Choudhary

वीडियो वायरल की धमकी, सेवानिवृत्त चिकित्सक से दो लाख मांगे

वीडियो वायरल की धमकी, सेवानिवृत्त चिकित्सक से दो लाख मांगे

जोधपुर.
शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में मेडिकल साइंस से सेवानिवृत्त व्याख्याता व चिकित्सक को अज्ञात व्यक्ति ने अश्लील वीडियो भेजे और वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपए मांगे। पीडि़त व्याख्याता ने मोबाइल नम्बर के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शास्त्रीनगर थाने में मामला दर्ज कराया।
पुलिस ने बताया कि 73 वर्षीय सेवानिवृत्त व्याख्याता की शिकायत पर मोबाइल नम्बर के आधार पर अज्ञात व्यक्ति व एक महिला के खिलाफ अवैध वसूली के लिए डराने व धमकाने का मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है। आरोप है कि २१ दिसम्बर की रात अज्ञात नम्बर से व्याख्याता के व्हॉट्सएेप पर अश्लील फोटो व अश्लील संदेश आए थे। जिन्हें डिलीट कर दिए। कुछ ही देर बाद एक महिला ने वीडियो कॉल कर अश्लील बातें की, लेकिन व्याख्याता ने फोन काट दिया। दूसरे दिन एक अन्य नम्बर से फिर कॉल आए, लेकिन उसने बात नहीं की। लगातार कॉल आने पर उसने फोन उठाया तो सामने से उसे धमकियां दी गईं कि व्याख्याता के अश्लील वीडियो उनके पास हैं। जो वे यू-ट्यूब पर वायरल कर सकते हैं। एेसा न करने के लिए उसने दो लाख रुपए की मांग की।

Home / Jodhpur / वीडियो वायरल की धमकी, सेवानिवृत्त चिकित्सक से दो लाख मांगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो